फोटो गैलरी

Hindi Newsआलिया बनीं फैशन डिजाइनर

आलिया बनीं फैशन डिजाइनर

युवा एवं बहुमुखी प्रतिभा की धनी अभिनेत्री आलिया भट्ट ने एक ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल के लिए ‘आलिया’ नाम से फैशन सीरीज डिजाइन करने के लिए अनुबंध किया है। आलिया ने कहा कि फैशन से उनका लगाव...

आलिया बनीं फैशन डिजाइनर
एजेंसीWed, 01 Oct 2014 12:15 PM
ऐप पर पढ़ें

युवा एवं बहुमुखी प्रतिभा की धनी अभिनेत्री आलिया भट्ट ने एक ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल के लिए ‘आलिया’ नाम से फैशन सीरीज डिजाइन करने के लिए अनुबंध किया है। आलिया ने कहा कि फैशन से उनका लगाव फिल्मकार करन जौहर की वजह से है।

आलिया ने कहा कि शुरुआत में उन्हें फैशन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी और न ही उन्हें फैशन से ज्यादा लगाव था, लेकिन फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की शूटिंग के दौरान उनमें फैशन में दिलचस्पी पनपने लगी।

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में आलिया को एक फैशनपरस्त युवती की भूमिका में दिखाया गया है।

आलिया का फैशन संग्रह ऑनलाइन वेबसाइट जबांग पर उपलब्ध होगा। उन्होंने बताया, ‘‘असल में मेरे फैशन से जुड़ने के पीछे करन (जौहर) का बड़ा हाथ है, उन्हें फैशन की अच्छी जानकारी है। वह मुझे बताते हैं कि कब मैंने गलत तरीके से कपड़े पहन रखे हैं या कब मैं अच्छी लग रही हूं।’’

पेशेवर फैशन क्षेत्र की बात करें तो आलिया को डिजाइनर मनीष मल्होत्रा पसंद हैं। आलिया को मनीष का ऊर्जावान व्यक्तित्व और शख्सियत काफी प्रभावित करता है।

फिल्मों की बात करें तो इस समय आलिया अभिनेता शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘शानदार’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें