फोटो गैलरी

Hindi Newsसिंघम रिटर्न्‍स के सेट पर अजय, रोहित की शरारत

'सिंघम रिटर्न्‍स' के सेट पर अजय, रोहित की शरारत

फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी और अभिनेता अजय देवगन ने आगामी फिल्म 'सिंघम रिटर्न्‍स' के सेट पर फिल्म कर्मियों को खूब डराया। उन्होंने हैदराबाद स्थित रामोजी फिल्म सिटी में 'सिंघम रिटर्न्‍स' के सेट...

'सिंघम रिटर्न्‍स' के सेट पर अजय, रोहित की शरारत
एजेंसीMon, 21 Jul 2014 05:41 PM
ऐप पर पढ़ें

फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी और अभिनेता अजय देवगन ने आगामी फिल्म 'सिंघम रिटर्न्‍स' के सेट पर फिल्म कर्मियों को खूब डराया। उन्होंने हैदराबाद स्थित रामोजी फिल्म सिटी में 'सिंघम रिटर्न्‍स' के सेट पर एक मजाक किया।

उन दोनों ने पहले से ही इसकी योजना बना रही थी और इसके लिए एक स्पॉट बॉय को विश्वास में लिया। रोहित-अजय ने स्पॉट बॉय को सफेद कपड़े पहनाए। चूंकि रात्रि शूट था और सेट एकदम सुनसान था, इसलिए उन्होंने फिल्म कर्मियों को बताया कि यह सेट भूतहा है और इस पर एक भूत भी है।

फिल्म की प्रोडक्शन टीम के एक सूत्र ने कहा, ''अजय और रोहित सर सेट पर बराबर मजाक या हंसी-ठिठोली करते रहते हैं। एक बार उन्होंने एक स्पॉट बॉय को सफेद कपड़े पहना और उससे भूत जैसा बर्ताव करा, हम सभी को डरा दिया।''

सूत्र ने कहा, ''उन्होंने हमें होटल के कमरे में भूतों की कहानी सुनाकर हमेशा डराने की कोशिश की।'' 'सिंघम रिटर्न्‍स' में करीना कपूर भी हैं। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें