फोटो गैलरी

Hindi Newsसैफ की बेटी, शाहिद के भाई करेंगे एक ही फिल्म के साथ डेब्यू!

सैफ की बेटी, शाहिद के भाई करेंगे एक ही फिल्म के साथ डेब्यू!

करीना कपूर के पति सैफ अली खान और उनके पूर्व प्रेमी शाहिद कपूर जल्द ही आने वाली फिल्म रंगून में एक दूसरे के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखाई देंगे। यह जोड़ी, दुश्मनी की सभी अफवाहों को दरकिनार करते...

सैफ की बेटी, शाहिद के भाई करेंगे एक ही फिल्म के साथ डेब्यू!
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 04 Sep 2015 02:27 PM
ऐप पर पढ़ें

करीना कपूर के पति सैफ अली खान और उनके पूर्व प्रेमी शाहिद कपूर जल्द ही आने वाली फिल्म रंगून में एक दूसरे के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखाई देंगे। यह जोड़ी, दुश्मनी की सभी अफवाहों को दरकिनार करते हुए, पहली बार, एक साथ हुई है। अब, अटकलें यह लग रही हैं कि सैफ अली खान की बेटी सारा और शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर एक साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, ये दोनों, धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा प्रोड्यूस किये जाने वाले प्रोजेक्ट में देखे जाएंगे। करण जौहर ने कई स्टार किड्स को लॉन्च किया है, जैसे स्टूडेंट ऑफ द इयर में आलिया भट्ट और वरुण धवन। करण के बैनर तले जल्द ही इन्हें ( इशान और सारा) लॉन्च किया जाएगा, लेकिन अभी यह पता नहीं कि इस प्रोजेक्ट को कौन डायरेक्ट करेगा, एक सूत्र ने बॉलीवुड लाइफ को बताया। बहरहाल, कुछ भी कन्फर्म कहा नहीं जा सकता जब तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हो जाती।

सारा ने बस अभी ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की है और बॉलीवुड में करियर की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं वहीं इशान भी अपने भाई की तरह एक ट्रेंड डांसर हैं।

यह पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड स्टार किड्स एक साथ इंडस्ट्री में करियर की शुरुआत कर रहे हैं। इस लिस्ट में लेटेस्ट नाम है, 'हीरो' में सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी का, जिनकी फिल्म 11 सितंबर को सिनेमाघरों आने के लिए बिल्कुल तैयार है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें