फोटो गैलरी

Hindi Newsगौतम गुलाटी ने बिग बॉस8 का खिताब जीता

गौतम गुलाटी ने बिग बॉस-8 का खिताब जीता

रियलिटी शो बिग बॉस-8 के ग्रैंड फिनाले में गौतम गुलाटी ने बिग बॉस का खिताब जीत लिया है। करिश्मा तन्ना रनर अप रहीं तो प्रीतम सिंह तीसरे नंबर पर रहे। गौतम ने बिग बॉस का खिताब जीतने के लिए करिश्मा और...

गौतम गुलाटी ने बिग बॉस-8 का खिताब जीता
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 31 Jan 2015 09:40 PM
ऐप पर पढ़ें

रियलिटी शो बिग बॉस-8 के ग्रैंड फिनाले में गौतम गुलाटी ने बिग बॉस का खिताब जीत लिया है। करिश्मा तन्ना रनर अप रहीं तो प्रीतम सिंह तीसरे नंबर पर रहे। गौतम ने बिग बॉस का खिताब जीतने के लिए करिश्मा और प्रीतम के अलावा डिंपी गांगुली और अली कुली मिर्जा को भी मात दिया है। इनाम के तौर पर गौतम को 50 लाख रूपए और एक ट्रॉफी मिला है।

कलर्स चैनल पर बीते 18 हफ्तों से बिग बॉस के घर में कई प्रतियोगी आए और अपने अंदाज से न सिर्फ इस रियलिटी शो को आकर्षक बनाया बल्कि प्रशंसकों का दिल भी जीता। प्रशंसकों और दर्शकों के वोट के सहारे गौतम ने बिग बॉस में बाजी मारी है।

गौतम के बारे में यह आम चर्चा थी कि वह इस बार बिग बॉस का खिताब जीतेंगे और यह चर्चा तब सच साबित हुई जब ग्रैंड फिनाले में विजेता के तौर पर उनके नाम की घोषणा की गई। गौतम इस घर में जब से आए थे तब से वह कुछ ऐसा ही करते थे जिससे वह घर के सदस्यों के बीच चर्चा का विषय बने रहते थे और दर्शकों का भी वह मनोरंजन कर रहे थे।

इस शो के पहले होस्ट सलमान खान थे। लेकिन बाद में इस शो को महिला निर्देशक फराह खान होस्ट करने लगीं। ग्रैंड फिनाले में मलाइका अरोड़ा खान और सोनाक्षी सिन्हा ने रंगारंग कार्यक्रम पेश किया। उनके अलावा रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी-डर का ब्लॉकबस्टर रिटनर्स के प्रतियोगी सना खान, आशीष चौधरी और हुसैन भी अपने शो को प्रमोट करने के लिए बिग बॉस-8 के ग्रैंड फिनाले में आए।   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें