फोटो गैलरी

Hindi Newsमलायका आइफा कार्यक्रम को लेकर उत्साहित

मलायका आइफा कार्यक्रम को लेकर उत्साहित

मॉडल-अभिनेत्री मलायका अरोडा खान अगले सप्ताह फ्लोरिडा की टांपा बे (खाड़ी) में होने वाले अंतर्राष्ट्रीय इंडियन फिल्म अकैडमी (आइफा) रॉक्स कार्यक्रम के दौरान रैंप वॉक करेंगी। वह अपने दोस्त और फैशन...

मलायका आइफा कार्यक्रम को लेकर उत्साहित
एजेंसीThu, 17 Apr 2014 02:29 PM
ऐप पर पढ़ें

मॉडल-अभिनेत्री मलायका अरोडा खान अगले सप्ताह फ्लोरिडा की टांपा बे (खाड़ी) में होने वाले अंतर्राष्ट्रीय इंडियन फिल्म अकैडमी (आइफा) रॉक्स कार्यक्रम के दौरान रैंप वॉक करेंगी। वह अपने दोस्त और फैशन डिजाइनर विक्रम फडनिस के परिधानों की नुमाइश करने को लेकर उत्साहित हैं।

उन्होंने एक बयान में कहा कि मैं इस साल आइफा रॉक्स में रैंप पर चलने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। नजाकत परिधान संग्रह नारीत्व का जश्न मनाने के बारे में है। गहरे रंगों वाले सुरुचिपूर्ण भारतीय लिबास हमेशा पसंदीदा रहे हैं और एक सफल फैशन शो की गारंटी हैं।

फैशन डिजाइनर की तारीफ में उन्होंने कहा, ‘‘विक्रम न केवल लाजवाब डिजाइनर हैं, बल्कि एक अच्छे दोस्त भी हैं। मैं गौरवान्वित हूं कि उन्होंने मुझसे इस भव्य परिधान संग्रह के लिए रैंप वॉक करने के लिए कहा।’’

24 अप्रैल को टांपा कांवेंशन सेंटर में होने वाले फैशन शो में शाम में शाहिद कपूर, फरहान अख्तर, अनिल कपूर और सैफ अली खान सरीखे बॉलीवुड अभिनेता शिरकत करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें