फोटो गैलरी

Hindi Newsपरेश रावल को पसंद हैं ठगीबाजी पर आधारित फिल्में

परेश रावल को पसंद हैं ठगीबाजी पर आधारित फिल्में

अभिनेता से नेता बने परेश रावल अपनी अगली फिल्म राजा नटवरलाल के प्रदर्शन को लेकर उत्सुक हैं और उनका कहना है कि ठगीबाजी पर आधारित फिल्में काफी दिलचस्प तथा बुद्धिमत्तापूर्ण होती हैं। इस फिल्म में इमरान...

परेश रावल को पसंद हैं ठगीबाजी पर आधारित फिल्में
एजेंसीWed, 27 Aug 2014 12:23 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेता से नेता बने परेश रावल अपनी अगली फिल्म राजा नटवरलाल के प्रदर्शन को लेकर उत्सुक हैं और उनका कहना है कि ठगीबाजी पर आधारित फिल्में काफी दिलचस्प तथा बुद्धिमत्तापूर्ण होती हैं। इस फिल्म में इमरान हाशमी की प्रमुख भूमिका है और परेश ने उनके गुरु की भूमिका निभायी है और फिल्म में वह इस कारोबार का हुनर सिखाते हैं।

रावल ने एक साक्षात्कार में कहा कि उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट अच्छी लगी। उन्होंने कहा कि ठगीबाजी पर आधारित फिल्में उन्हें काफी पसंद है। इस क्रम में उन्होंने स्टिंग, मैचस्टिक मेन आदि फिल्मों का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि वह भी ऐसे ही एक विषय पर काम कर रहे थे और वह इस पर काम करेंगे लेकिन उसमें समय लगेगा। इसी बीच इस भूमिका की उन्हें पेशकश की गयी। उन्हें यह काफी दिलचस्प लगी और रावल ने इसे स्वीकार कर लिया।

रावल ने कहा कि ठगे जाना और ठगना दोनों मजेदार है। इस फिल्म में, मैं उन्हें (इमरान) को प्रशिक्षण देता हूं और उन्हें इस कला से अवगत कराता हूं। ठगी करने वाले कलाकार होते हैं। 64 वर्षीय वरिष्ठ अभिनेता अपने जीवन में दो बार ठगे गए हैं लेकिन उन्हें पैसों का नुकसान नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि कोई आप को रिश्तों में ठग सकता है, भावनाओं के साथ ठग सकता है और इसका बेहतरीन उदाहरण अमेरिकन हसल है। यह एक बेहतरीन फिल्म है।

रावल ने इमरान के अभिनय की भी तारीफ की और कहा कि उनके साथ काम करके अच्छा लगा। 29 अगस्त को प्रदर्शित हो रही इस फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार हुमैमा मलिक, के के मेनन भी शामिल हैं।

व्यक्तित्व आधारित एक फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाने के बारे में भाजपा सांसद ने कहा कि स्क्रिप्ट का काम चल रहा है और 70-80 प्रतिशत काम पूरा हो गया है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की फिल्में अक्सर उन लोगों पर होती है जिनका करियर पूरा हो चुका होता है लेकिन इनकी (मोदी की) पारी अभी शुरू ही हुई है। उन्होंने कहा कि ऐसे में क्या करें और कैसे इसे आगे बढ़ाएं, इसमें हमें समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें