फोटो गैलरी

Hindi Newsआईएफएफआई2014 के उद्घाटन के लिए अमिताभ को निमंत्रण

आईएफएफआई-2014 के उद्घाटन के लिए अमिताभ को निमंत्रण

फिल्म समारोह निदेशालय ने अगले माह गोवा में होने वाले अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म समारोह के उद्घाटन के लिए मेगास्टार अमिताभ बच्चन को आमंत्रित किया है। फिल्म समारोह के निदेशक शंकर मोहन ने बताया कि...

आईएफएफआई-2014 के उद्घाटन के लिए अमिताभ को निमंत्रण
एजेंसीSun, 19 Oct 2014 04:15 PM
ऐप पर पढ़ें

फिल्म समारोह निदेशालय ने अगले माह गोवा में होने वाले अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म समारोह के उद्घाटन के लिए मेगास्टार अमिताभ बच्चन को आमंत्रित किया है। फिल्म समारोह के निदेशक शंकर मोहन ने बताया कि अमिताभ बच्चन को उच्चतम स्तर पर औपचारिक निमंत्रण भेजा गया है कि वे इस समारोह का उद्घाटन करें।

मोहन ने कहा कि निदेशालय उनकी ओर से लिखित मंजूरी का इंतजार कर रहा है लेकिन नीतिगत स्तर पर उनके द्वारा समारोह का उद्घाटन कराने का फैसला लिया जा चुका है। समारोह की सह संयोजक गोवा सरकार ने फिल्म समारोह निदेशालय से आग्रह किया था कि वह इस बार आईएफएफआई के उद्घाटन के लिए मेगास्टार अमिताभ बच्चन को आमंत्रित करे।

इस समारोह के आयोजन की नोडल एजेंसी एंटरटेनमेंट सोसाइटी ऑफ गोवा ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से अनुरोध किया था कि वह बच्चन को निमंत्रण भेजे। आईएफएफआई का आगामी आयोजन 20 नवंबर से 30 नवंबर तक होना है। राज्य सरकार पहले ही यह घोषणा कर चुकी है कि समारोह का उदघाटन समारोह पणजी के पास डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें