फोटो गैलरी

Hindi Newsसुशांत से रोमांस कर सकती है आलिया भट्ट

सुशांत से रोमांस कर सकती है आलिया भट्ट

बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री और महेश भट्ट की सुपुत्री आलिया भट्ट सिल्वर स्क्रीन पर सुशांत सिंह राजपूत के साथ रोमांस करती नजर आ सकती है।   वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने...

सुशांत से रोमांस कर सकती है आलिया भट्ट
एजेंसीThu, 18 Dec 2014 01:04 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री और महेश भट्ट की सुपुत्री आलिया भट्ट सिल्वर स्क्रीन पर सुशांत सिंह राजपूत के साथ रोमांस करती नजर आ सकती है।
 
वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली आलिया की इसके बाद हाइवे, 2 स्टेटस और हंपटी शर्मा की दुलहनियां प्रदर्शित हुयी है। इन फिल्मों में आलिया ने वरूण धवन, अर्जुन कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रणदीप हुड्डा के साथ काम किया है। वह अब सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी रोमांस करती नजर आ सकती हैं।
 
बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक नीरज पांडे क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धौनी पर फिल्म बना रहे हैं। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत , धौनी का किरदार निभाते नजर आयेंगे। फिल्म में धोनी की पत्नी साक्षी के किरदार के लिये नीरज पांडे काफी समय से अभिनेत्री की तलाश कर रहे थे। चर्चा है कि इस फिल्म के लिये साक्षी की भूमिका के लिये आलिया का चयन किया जा सकता है।

चर्चा है कि इस फिल्म में फवाद खान, गौतम गुलाटी और आफताब भी काम कर सकते हैं। फवाद को विराट कोहली, गौतम गुलाटी को जहीर खान और आफताब को जोगिंदर शर्मा का किरदार दिया जाएगा हालांकि इस बात की अभी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की जा सकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें