फोटो गैलरी

Hindi Newsहर एक के पास होती है कुछ नया करने की क्षमता अनुपम खेर

हर एक के पास होती है कुछ नया करने की क्षमता : अनुपम खेर

अनुपम खेर का टॉक शो कुछ भी हो सकता है दूसरे सीज़न के साथ लौट रहा है। लाइव हिन्दुस्तान के साथ खास मुलाकात के दौरान उन्होंने अपने शो के बारे बताया और कहा कि दूसरे सीजन में और भी कई हस्तियों को जोड़ा...

हर एक के पास होती है कुछ नया करने की क्षमता : अनुपम खेर
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 02 Aug 2015 08:09 PM
ऐप पर पढ़ें

अनुपम खेर का टॉक शो कुछ भी हो सकता है दूसरे सीज़न के साथ लौट रहा है। लाइव हिन्दुस्तान के साथ खास मुलाकात के दौरान उन्होंने अपने शो के बारे बताया और कहा कि दूसरे सीजन में और भी कई हस्तियों को जोड़ा गया है, जो अपनी दिलचस्प कहानियां शेयर करेंगे। शो का सेट लुक और सेट भी नया है।

दूसरे सीजन में अपने जमाने की जानी मानी अभिनेत्री वहीदा रहमान और आशा पारेख भी शो का हिस्सा बनेंगी। अनुपम ने बताया कि उनके शो कि खास बात ये है कि सभी हस्तियां उनके साथ सहज रहते हैं। क्योंकि वो जानते हैं कि मैं उनसे कोई कॉन्ट्रोवरशियल सवाल नहीं पूछुंगा।

अनुपम ने बताया कि इस साल शो में प्रियंका चोपड़ा, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, ऋषि कपूर, इरफान खान, काजोल, तब्बू, मनोज बाजपेयी, गुलजार, वहीदा रहमान, आशा पारेख, परेश रावल, बमन ईरानी, सोनू निगम, सुरेश रैना और सानिया मिर्जा शामिल होंगी।

पहले अनुपम खेर ने बताया था कि वो पीएम मोदी को भी शो में लाना चाहते थे लेकिन लॉन्चिंग के वक्त बताया कि किसी कारण की वजह से पीएम शो में शामिल नहीं हो पाये। अनुपम ने कहा कि मोदी मेरी गेस्ट लिस्ट में हैं, और रहेंगे और वह मेरे लिए बहतरीन गेस्ट साबित होंगे। उन्होंने कहा, मेरे ख्याल से हमारे मौजूदा प्रधानमंत्री सर्वाधिक प्रेरणादायक लोगों में से एक हैं। उनमें कमाल की खूबियां हैं।

कुछ भी हो सकता है सीजन-2 दो अगस्त से हर रविवार रात 8 बजे कलर्स चैनल पर प्रसारित होगा।

देखें अनुपम खेर के साथ खास इन्टर्व्यू: 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें