फोटो गैलरी

Hindi Newsकश्मीर में सलमान ने परिवार को अपनाया

कश्मीर में सलमान ने परिवार को अपनाया

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने कश्मीर घाटी में एक गरीब विधवा के परिवार को अपनाया है। सलमान खान इन दिनों कश्मीर घाटी में अपनी आने वाली फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग कर रहे हैं। कबीर खान के...

कश्मीर में सलमान ने परिवार को अपनाया
एजेंसीSun, 03 May 2015 02:35 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने कश्मीर घाटी में एक गरीब विधवा के परिवार को अपनाया है। सलमान खान इन दिनों कश्मीर घाटी में अपनी आने वाली फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग कर रहे हैं। कबीर खान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सलमान खान, करीना कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दिकी की मुख्य भूमिका है।
शूटिंग के दौरान अनंतनाग जिले के दूरदराज के गांव में 75 वर्षीय महिला जायना बेगम ने सलमान से मुलाकात की और उनसे परिवार की आर्थिक सहायता करने की अपील की।
           
बताया जाता है कि इस महिला ने इससे पहले सलमान को एक खत भी लिखा था और अपने परिवार की समस्याओं जिक्र किया था। जायना अपने 40 साल की विधवा बेटी और उसके 4 बच्चों के साथ रहती है। इस खत को पढ़कर सलमान ने इस परिवार से मिलने की इच्छा जाहिर की थी और घाटी में शूटिंग के दौरान समय निकालकर सलमान ने उनसे मुलाकात की। सलमान ने ना सिर्फ इस परिवार की आर्थिक मदद की बल्कि जायना के 18 साल के पौते गौहर अहमद को फिल्म के सेट पर नौकरी भी दे दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें