फोटो गैलरी

Hindi Newsसलमान ने कहा, फिलहाल शादी का कोई इरादा नहीं

सलमान ने कहा, फिलहाल शादी का कोई इरादा नहीं

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के प्रशंसक भले ही लंबे समय से अपने पसंदीदा अभिनेता को विवाह बंधन में बंधते देखने का इंतजार कर रहे हों लेकिन सलमान फिलहाल शादी करने के मूड में नहीं हैं। हालांकि वे प्यार...

सलमान ने कहा, फिलहाल शादी का कोई इरादा नहीं
एजेंसीSat, 04 Jul 2015 01:48 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के प्रशंसक भले ही लंबे समय से अपने पसंदीदा अभिनेता को विवाह बंधन में बंधते देखने का इंतजार कर रहे हों लेकिन सलमान फिलहाल शादी करने के मूड में नहीं हैं। हालांकि वे प्यार में पूरा यकीन रखते हैं।
   
जब भी सलमान से शादी से जुड़ा सवाल पूछा जाता है तो वे एक अलग ही जवाब लेकर आते हैं।
   
हाल ही में उन्होंने कहा था कि वह अरेंज मैरिज के लिए भी विचार कर सकते हैं लेकिन जब शुक्रवार रात उनसे पूछा गया कि वह किसी लड़की में किन गुणों को खोजते हैं तो उन्होंने कहा, शादी का विचार रद्द हो चुका है...प्यार लौट आया है।
   
49 वर्षीय सलमान की लव लाइफ हमेशा से सुर्खियों में रही है, फिर चाहे वह सोमी अली से लेकर संगीता बिजलानी के साथ उनका प्रेम संबंध रहा हो या फिर ऐश्वर्या राय से लेकर कैटरीना कैफ के साथ उनके संबंधों की चर्चाएं रही हों।
   
सलमान दरअसल अपनी आगामी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के गाने 'आज की पार्टी' के लॉन्च के अवसर पर बोल रहे थे। कबीर खान के निर्देशन में सलमान के होम प्रोडक्शन की इस फिल्म में करीना कपूर खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अहम भूमिकाओं में हैं।

सलमान की एक और होम प्रोडक्शन फिल्म 'हीरो' चार सितंबर को रिलीज होगी। इसी दिन कैटरीना अभिनीत 'फैंटम' भी रिलीज होगी। बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों के भिड़ने के बारे में सलमान ने कहा कि वह कैटरीना की फिल्म भी हमारी ही फिल्म है।
    
'हीरो' एक एक्शन फिल्म है जिसका निर्देशन निखिल अडवाणी कर रहे हैं। यह 1983 में इसी नाम से आई सुभाष घई की फिल्म का रीमेक है जिसमें जैकी श्रॉफ और मीनाक्षी शेषाद्रि ने अहम भूमिकाएं निभाई थी।
    
इस फिल्म की रीमेक में सूरज पंचोली (आदित्य पंचोली का पुत्र) और अथिया शेट्टी (सुनील शेट्टी की बेटी) अभिनय करेंगे। सलमान ने शुक्रवार शाम ट्विटर पर हीरो का पहला लुक शेयर किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें