फोटो गैलरी

Hindi Newsमैं अपने आप को स्टार नहीं मानती प्रियंका

मैं अपने आप को स्टार नहीं मानती :प्रियंका

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा कहना है कि वह खुद को स्टार नहीं बल्कि एक सफल व्यक्ति (अचीवर) मानती हैं। बॉलीवुड में अपने 13 साल के सफर के दौरान कई उतार-चढ़ाव देखने वाली प्रियंका ने कहा कि वह...

मैं अपने आप को स्टार नहीं मानती :प्रियंका
एजेंसीThu, 28 May 2015 02:58 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा कहना है कि वह खुद को स्टार नहीं बल्कि एक सफल व्यक्ति (अचीवर) मानती हैं। बॉलीवुड में अपने 13 साल के सफर के दौरान कई उतार-चढ़ाव देखने वाली प्रियंका ने कहा कि वह अच्छा काम करके दर्शकों का मनोरंजन करना चाहती हैं।
    
प्रियंका ने बताया कि मैं नहीं मानती कि शीर्ष पर कोई व्यक्ति अकेला होता है। फिल्म व्यवसाय में कोई शीर्ष पर नहीं होता। नंबर एक जैसी कोई बात नहीं होती, यह हर शुक्रवार को बदल जाती है। हर फिल्म इंडस्ट्री में किसी व्यक्ति की स्थिति को बदल देती है। मैं मानती हूं कि मैं शीर्ष के पांच कलाकारों में से एक हूं।
   
उन्होंने कहा कि यहां संतुष्टि का कोई भाव नहीं है और यदि यह होगा तो मैं फिल्मों को छोड़ दूंगी। मुझे नहीं लगता कि मैं संतुष्ट हूं। मेरा मानना है कि अभी बहुत कुछ बाकी है करने को। मैंने अपने लिए कोई मुकाम निश्चित नहीं किया है। मैं अपने आप को सितारा या अभिनेता नहीं मानती बल्कि मैं अपने को एक सफल व्यक्ति मानती हूं। मैं जो कुछ भी कर सकती हूं उसमें मैं सर्वश्रेष्ठ पाना चाहती हूं।
   
प्रियंका के अनुसार उनके जीवन की तीन उपलब्धियां मिस इंडिया, मिस वर्ल्ड का खिताब पाना और फिर अभिनेत्री और गायिका बनना है जो कि उनके पिता का सपना भी था।
   
प्रियंका जल्द ही जोया अख्तर की 'दिल धड़कने दो' में आयशा के किरदार में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ अनिल कपूर, शेफाली शाह, अनुष्का शर्मा, फरहान अख्तर और रणवीर सिंह भी होंगे। यह फिल्म पांच जून को रिलीज हो रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें