फोटो गैलरी

Hindi Newsमार्गरिटा विद अ स्ट्रॉ की स्क्रिप्ट पढ़कर डर गयी थी कल्कि

'मार्गरिटा विद अ स्ट्रॉ' की स्क्रिप्ट पढ़कर डर गयी थी: कल्कि

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री कल्की केकलिन का कहना है कि वह फिल्म 'मार्गरिटा विद अ स्ट्रॉ' की स्क्रिप्ट पढ़कर डर गयी थी।            कल्की केकलिन...

'मार्गरिटा विद अ स्ट्रॉ' की स्क्रिप्ट पढ़कर डर गयी थी: कल्कि
एजेंसीFri, 24 Apr 2015 03:28 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री कल्की केकलिन का कहना है कि वह फिल्म 'मार्गरिटा विद अ स्ट्रॉ' की स्क्रिप्ट पढ़कर डर गयी थी।
          
कल्की केकलिन की फिल्म 'मार्गरिटा विद अ स्ट्रॉ' अभी हाल ही में प्रदर्शित हुई है। फिल्म को दर्शकों की काफी सराहना मिल रही है। कल्की ने कहा फिल्म के लिये मुझे बहुत तैयारी करनी पड़ी। यह काफी चैलेंजिंग रोल था, जब स्क्रिप्ट पढ़ी तो मैं बहुत डर गई थी की कैसे कर पाउंगी फिर बाद में डायरेक्टर शोनाली और उनकी बहन के साथ काफी वक्त बिताया। मैं उनके साथ घर पर रही, काम पर गई और उनकी एक-एक बात पर गौर किया।
          
कल्की ने कहा कि मैं व्हीलचेयर पर बैठकर हर एक सीन की प्रैक्टिस करती थी, रोज का काम जैसे नाश्ता बनाना या कंप्यूटर पर काम करना वो व्हीलचेयर पर ही बैठकर करती थी। आमिर खान हो, या अमिताभ बच्चन वो हस्ते और रोते हुए नजर आए और मेरा बेस्ट कॉम्प्लीमेंट था जब मैं एक फेस्टिवल में गयी तो लोग मुझे पहचान नहीं पाए कि? मैं वही एक्ट्रेस हूं जो चल फिर भी सकती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें