फोटो गैलरी

Hindi Newsbajiro mastani not competing with dilwale priyanka

'दिलवाले' और 'बाजीराव मस्तानी' की टक्कर के बारे में क्या कहा प्रियंका ने

सुपरस्टार शाहरुख खान की 'दिलवाले' और संजय लीला भंसाली की 'बाजीराव मस्तानी' अगले महीने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है, हालांकि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का मानना है कि दोनों फिल्में एक दूसरे को...

'दिलवाले' और 'बाजीराव मस्तानी' की टक्कर के बारे में क्या कहा प्रियंका ने
एजेंसीMon, 30 Nov 2015 11:50 AM
ऐप पर पढ़ें

सुपरस्टार शाहरुख खान की 'दिलवाले' और संजय लीला भंसाली की 'बाजीराव मस्तानी' अगले महीने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है, हालांकि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का मानना है कि दोनों फिल्में एक दूसरे को टक्कर नहीं देंगी क्योंकि विषयवस्तु के मामले में दोनों अलग मिजाज की फिल्म हैं।
    
रोहित शेटटी निर्देशित बहुप्रतीक्षित फिल्म 'दिलवाले' से शाहरुख और काजोल की जोड़ी वापसी कर रही है।
'बाजीराव मस्तानी' में रणवीर सिंह ने पेशवा बाजीराव, दीपिका पादुकोण ने मस्तानी और प्रियंका चोपड़ा ने काशी बाई का किरदार निभाया है। दोनों फिल्में 18 दिसंबर को रिलीज होने वाली हैं।
    
'बाजीराव मस्तानी' के प्रचार के लिए मुंबई आईं प्रियंका ने संवाददाताओं से कहा कि मुझे नहीं लगता हमारे बीच टक्कर है। मेरा मानना है कि दोनों ही बेहद खूबसूरत और अलग तरह की फिल्में हैं। दोनों फिल्मों की शैली अलग है जिसे सफल फिल्मकारों ने बनाया है।
    
'मैरी कॉम' की 33 वर्षीय अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह पहली कलाकार थीं जिन्हें 'बाजीराव मस्तानी' के लिए चुना गया।
    
उन्होंने बताया कि मैं पहली ऐसी कलाकार थी जिसे इस फिल्म के लिए चुना गया। मुझे मालूम था कि मैं काशी का किरदार निभा रही हूं। हमलोग तब 'मैरी कॉम' की शूटिंग में व्यस्त थे और भंसाली सर ने मुझे फिल्म के बारे में बताया। मुझे यह कभी पता नहीं था कि कौन बाजीराव का किरदार कर रहा है और कौन मस्तानी का।
    
प्रियंका इस समय अमेरिका में अपने लोकप्रिय टीवी शो 'क्वांटिको' की शूटिंग में व्यस्त हैं और 'बाजीराव मस्तानी' के प्रचार के लिए वह देश आई हैं। इसके अलावा प्रियंका की प्रकाश झा के साथ एक फिल्म 'गंगाजल' भी आने वाली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें