फोटो गैलरी

Hindi Newsरिचा को शाहरुख की ‘रईस’ या ‘फैन’ में न होने का मलाल

रिचा को शाहरुख की ‘रईस’ या ‘फैन’ में न होने का मलाल

संजीदा भूमिका के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री रिचा चड्ढ़ा की इच्छा शाहरुख खान के साथ काम करने की है। रिचा को इस बात का मलाल है कि उन्हें शाहरुख की आगामी फिल्मों ‘रईस’ या ‘फैन’...

रिचा को शाहरुख की ‘रईस’ या ‘फैन’ में न होने का मलाल
एजेंसीSat, 10 Oct 2015 10:46 AM
ऐप पर पढ़ें

संजीदा भूमिका के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री रिचा चड्ढ़ा की इच्छा शाहरुख खान के साथ काम करने की है। रिचा को इस बात का मलाल है कि उन्हें शाहरुख की आगामी फिल्मों ‘रईस’ या ‘फैन’ में काम करने का मौका नहीं मिला।

दरअसल, गंभीर भूमिका कर चुकीं रिचा अब हल्के-फुल्के और रोमांटिक किरदार भी निभाना चाहती हैं और इसके लिए उनकी पसंद शाहरुख हैं।

आगामी फिल्म ‘कैबरे’ की तैयारी में जुटी चा ने शाहरुख के साथ काम करने की इच्छा जताते हुए कहा कि काश मैं शाहरुख की ‘रईस’ या ‘फैन’ में होती! खान अभिनेताओं के साथ कौन काम करना नहीं चाहता। मैं सभी खानों- शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, सैफ अली खान और इरफान खान के साथ काम करना चाहती हूं। 15-20 साल के संघर्ष के बाद वे इस मुकाम पर पहुंचे हैं। अगर मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिलता है तो बेशक वह मेरे लिए सीखने का अनुभव होगा।

बड़े बैनर की फिल्में हासिल करने के लिए होने वाले संघर्ष पर रिचा ने कहा, ''यहां सितारों के बच्चों का दौर है। फिल्म जगत की ऊंची हस्तियों के साथ बचपन से उनका अलग तरह का रिश्ता होता है। जो एक बाहरी का नहीं हो सकता। अगर कोई बाहरी इंसान सोचता है कि वह इस तरह का रिश्ता कायम कर सकता है और करण जौहर की बड़ी फिल्म हासिल कर सकता है तो यह मुश्किल है।''

उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि यह नामुमकिन भी नहीं है, क्योंकि हमारे सामने दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत जैसे उदाहरण मौजूद हैं, जो फिल्म जगत से बाहर की होने के बावजूद उस मुकाम पर पहुंचीं।

फिलहाल वह प्रवाल रमन की फिल्म ‘मैं और चार्ल्स’ के प्रचार में व्यस्त हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें