फोटो गैलरी

Hindi Newsआशा करता हूं बॉलीवुड में अच्छा व्यवहार करेंगी आतिया सुनील

आशा करता हूं बॉलीवुड में अच्छा व्यवहार करेंगी आतिया : सुनील

अभिनेता सुनील शेट्टी को लगता है कि अपने बर्ताव के कारण दो दशक से भी ज्यादा लंबे करियर के दौरान उन्होंने इंडस्ट्री में इज्जत कमायी है और अच्छी छवि बनाए रखी है और वह चाहते हैं कि बेटी आतिया भी उनके...

आशा करता हूं बॉलीवुड में अच्छा व्यवहार करेंगी आतिया : सुनील
एजेंसीMon, 27 Jul 2015 10:36 AM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेता सुनील शेट्टी को लगता है कि अपने बर्ताव के कारण दो दशक से भी ज्यादा लंबे करियर के दौरान उन्होंने इंडस्ट्री में इज्जत कमायी है और अच्छी छवि बनाए रखी है और वह चाहते हैं कि बेटी आतिया भी उनके रास्ते पर चलें।
   
निखिल आडवाणी की फिल्म 'हीरो' के साथ 22 वर्षीय आतिया और आदित्य पंचोली के बेटे सूरज बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं। बतौर करियर अभिनय का चुनाव करने से अपनी बेटी से खुश 53 वर्षीय सुनील अपनी बेटी को एक मात्र सलाह दे रहे हैं कि वह इंडस्ट्री में अपना व्यवहार अच्छा रखे।
   
सुनील ने कहा कि मुझे उससे कुछ नहीं कहना। मैं इसलिए चिंतित था क्योंकि आतिया ने हमेशा मुझे देखा है। उन्हें बताने पर वह नहीं सीखते, लेकिन देखकर जरूर सीखते हैं।
   
उन्होंने कहा कि 26 वर्षों में मुझे नहीं पता कि मैंने क्या कमाया, लेकिन बहुत सारी सदभावना और आशीर्वाद जरूर पाया है। मैंने अपना व्यवहार ऐसा रखा है, और आशा करता हूं कि आतिया भी ऐसा ही करे।
   
हेराफेरी स्टार ने बताया कि आतिया को बचपन से ही अभिनय से बहुत लगाव है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें