फोटो गैलरी

Hindi Newsसंजय दत्त के साथ जल्द आएगी मुन्नाभाई की तीसरी कड़ी

संजय दत्त के साथ जल्द आएगी 'मुन्नाभाई' की तीसरी कड़ी

अभिनेता अरशद वारसी ने कहा है कि उनके सह-कलाकार संजय दत्त के जेल से बाहर आने के बाद जल्द ही मुन्नाभाई सीरीज की तीसरी कड़ी आएगी।     राजकुमार हिरानी के निर्देशन वाली मुन्नाभाई सीरीज...

संजय दत्त के साथ जल्द आएगी 'मुन्नाभाई' की तीसरी कड़ी
एजेंसीTue, 23 Jun 2015 10:25 AM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेता अरशद वारसी ने कहा है कि उनके सह-कलाकार संजय दत्त के जेल से बाहर आने के बाद जल्द ही मुन्नाभाई सीरीज की तीसरी कड़ी आएगी।
   
राजकुमार हिरानी के निर्देशन वाली मुन्नाभाई सीरीज की दो फिल्में 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' (2003) और 'लगे रहो मुन्नाभाई' (2006) में आ चुकी है। इस सीरीज में दत्त ने मुरली प्रसाद शर्मा उर्फ मुन्नाभाई और वारसी ने सर्किट या सर्किटेश्वर का किरदार अदा किया है।
   
दत्त फिलहाल जेल में हैं। वह वहां 1993 के मुंबई विस्फोटों के दौरान गैर कानूनी तरीके से हथियार रखने के दोषी पाए गए हैं। निर्देशक सुभाष कपूर इसकी तीसरी कड़ी बना रहे हैं जिसमें संजय दत्त की सजा के कारण देर हो रही है।
   
अरशद ने एक साक्षात्कार में बताया कि हां यह बन रही है लेकिन इसके बारे में मुझे पूरी जानकारी नहीं है। इस बात का जवाब देने के लिए हमारे निर्माता विधु विनोद चोपड़ा सही व्यक्ति हैं। यह फिल्म संजू और मेरे बिना पूरी नहीं होगी। मुन्नाभाई और सर्किट के रूप में लोगों ने हमें स्वीकार किया और बहुत प्यार दिया।
   
उन्होंने कहा कि मुन्नाभाई की तीसरी कड़ी वे संजू के लिए कर रहे हैं। उन्होंने बहुत मुश्किल दौर बिताया है। उन्हें मुन्नाभाई की तरह की एक फिल्म की जरूरत है जो उनके आत्मविश्वास को बढ़ा सके।
   
अरशद जल्दी ही सुभाष कपूर की 'गुड्डू रंगीला' में दिखेंगे। इससे पहले वह उनके साथ 'जॉली एलएलबी' में काम कर चुके हैं। 'गुड्डू रंगीला' में उनके साथ अमित साध और अदिति राव हैदरी भी होंगे और यह फिल्म तीन जुलाई को रिलीज होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें