फोटो गैलरी

Hindi Newsमैं पापा जैसी कभी नहीं बन सकती

मैं पापा जैसी कभी नहीं बन सकती

श्रद्धा कपूर आज जिस मुकाम पर हैं, इसका श्रेय वह अपने पिता शक्ति कपूर को देती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान श्रद्धा ने कहा, ‘पापा मेरे प्रेरणा स्त्रोत हैं। वह अगर कड़ी मेहनत करने के लिए...

मैं पापा जैसी कभी नहीं बन सकती
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 29 Jun 2015 11:52 AM
ऐप पर पढ़ें

श्रद्धा कपूर आज जिस मुकाम पर हैं, इसका श्रेय वह अपने पिता शक्ति कपूर को देती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान श्रद्धा ने कहा, ‘पापा मेरे प्रेरणा स्त्रोत हैं। वह अगर कड़ी मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित न करते तो आज बॉलीवुड में मैं इस जगह पर न होती। मेरे पापा आज जहां हैं, वहां मैं कभी नहीं पहुंच पाऊंगी। मुझे उनके जैसा एक्टर बनने के लिए कई जन्म लेने पडेंगे। उन्होंने 700 फिल्में की हैं और सबसे बड़ी बात यह है कि वह शक्ति कपूर हैं। उनकी पॉपुलेरिटी की बराबरी करना मेरे बस की बात नहीं है।

पापा तो अपने डेली रुटीन को लेकर भी कड़े नियमों का पालन करते हैं। वह एक्सरसाइज करना कभी नहीं छोड़ते। वह जानते हैं कि उन्हें कैसा खाना और कैसे दिखना है? मैं किसी भी चीज को लेकर इतनी पाबंद नहीं हूं। पापा मुझे रोजाना इंस्पायर करते हैं। मुझे उन्हीं की बदौलत कामयाबी मिली है। श्रद्धा की हाल ही में डांस फिल्म रिलीज हुई है। इस फिल्म ने वीकेंड कलेक्शन के मामले में अक्षय कुमार की फिल्म गब्बर इज बैक को भी कोसों दूर छोड़ दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें