फोटो गैलरी

Hindi NewsMinissha Lamba marries longtime boyfriend Ryan Tham

मिनिषा लांबा ने चोरी-चुपके की अपने बॉयफ्रेंड से शादी

अभिनेत्री मिनिषा लांबा ने अपने बॉयफ्रेंड रियान थाम के साथ विवाह रचा लिया है। आखिरी बार रियलिटी शो बिग बॉस में दिखाई दी 30 वर्षीय मिनिषा ने कल एक निजी समारोह में थाम के साथ विवाह किया। इसमें बस कुछ...

मिनिषा लांबा ने चोरी-चुपके की अपने बॉयफ्रेंड से शादी
एजेंसीTue, 07 Jul 2015 02:41 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेत्री मिनिषा लांबा ने अपने बॉयफ्रेंड रियान थाम के साथ विवाह रचा लिया है। आखिरी बार रियलिटी शो बिग बॉस में दिखाई दी 30 वर्षीय मिनिषा ने कल एक निजी समारोह में थाम के साथ विवाह किया। इसमें बस कुछ घनिष्ठ मित्र और परिवार के लोग शामिल हुए।

इस खबर को पूजा बेदी ने ट्विटर पर साझा किया। उन्होंने शादीशुदा जोड़े के साथ ली हुई एक सामूहिक तस्वीर को ट्विटर पर साझा किया। यह तस्वीर शादी के लंच के दौरान ली गई है।

बेदी ने साथ में लिखा है, एक खुशनुमा पारिवारिक क्षण, मेरे चचेरे भाई रियान थाम और मिनिषा लांबा की कल हुई शादी के लंच के मौके पर। बेदी ने ट्विटर पर नयी दुल्हन मिनिषा का परिवार में स्वागत करते हुए सुखी वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं भी दीं।

थाम मुंबई के एक नाइटक्लब के मालिक हैं। मिनिषा ने वर्ष 2005 में 'यहां' फिल्म से बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत की थी और वह 'हनीमून ट्रैवेल्स प्राइवेट लिमिटेड' और 'वैलडन अब्बा' जैसी फिल्मों में नजर आई थीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें