फोटो गैलरी

Hindi NewsMan Shot in Mumbais Film City, Amitabh Bachchan Tweets Shock

अमिताभ बच्चन से 20 फीट की दूरी पर फायरिंग

महानायक अमिताभ बच्चन से लगभग 20 फीट की दूरी पर फिल्मसिटी में दो अज्ञात मोटर साइकिल सवार ने गोलियां चलाई जिसमें राजू शिंदे नामक एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। सूत्रों के मुताबिक अमिताभ...

अमिताभ बच्चन से 20 फीट की दूरी पर फायरिंग
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 23 May 2015 08:40 AM
ऐप पर पढ़ें

महानायक अमिताभ बच्चन से लगभग 20 फीट की दूरी पर फिल्मसिटी में दो अज्ञात मोटर साइकिल सवार ने गोलियां चलाई जिसमें राजू शिंदे नामक एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। सूत्रों के मुताबिक अमिताभ सुरक्षित हैं।

घायल राजू को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों के मुताबिक हमलावर मोटर साइकिल छोड़कर भागने में सफल हो गए हैं। घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

एसीपी फतेह सिंह पाटील के मुताबिक गोरेगांव स्थित फिल्मसिटी के गेट नंबर दो के पास दोपहर लगभग दो बजे दो अज्ञात हमलावरों ने गोलियां चलाई। हमलवारों की गोली से पेड़ के नीचे कुर्सी पर बैठे राजू शिंदे नामक व्यक्ति घायल हो गया। शिंदे को एक गोली पेट में और दूसरी गोली दाएं हाथ में लगी है। उन्हें इलाज के लिए नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमलावरों की मोटर साइकिल जब्त कर ली गई है और आरटीओ से इसके मालिक का पता लगाया जा रहा है।

सूत्रों के मुताबिक शिंदे केबल व्यवसायी है और शिवसेना की चित्रपट शाखा से भी जुड़ा बताया जा रहा है। वह एक सुरक्षा एजेंसी भी चलाता है। लेकिन उस पर हमला किस वजह से हुआ है इसकी जांच आरे कालोनी पुलिस कर रही है।

सूत्रों का कहना है कि जिस वक्त गोलीबारी हुई उस समय घटनास्थल से लगभग 20 फीट की दूरी पर अमिताभ एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इस घटना में अमिताभ को किसी तरह की चोट की खबर नहीं है। लेकिन अमिताभ ने घटना को लेकर ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा है कि ओके, हम जहां हैं वहां से लगभग 20 फीट की दूरी पर गैंगवार हुआ है, एक व्यक्ति की मौत हो गई है! लेकिन पुलिस ने कहा है कि इस गोलीबारी में किसी की मौत नहीं हुई है बल्कि गोलीबारी में घायल शिंदे की हालत गंभीर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें