फोटो गैलरी

Hindi NewsDeepika Padukone is my dream heroine Kapil Sharma

मैं कोई हीरो या एक्टर नहीं: कपिल शर्मा

कपिल शर्मा ने छोटे पर्दे पर कॉमेडी शो को एक अलग लेवल पर पहुंचा दिया। वो छोटे पर्दे के सुपरस्टार बन चुके हैं और बड़े पर्दे पर कदम रखने के लिए तैयार हैं। उनकी फिल्म 'किस किस से प्यार करूं' इसी हफ्ते...

मैं कोई हीरो या एक्टर नहीं: कपिल शर्मा
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 22 Sep 2015 01:03 PM
ऐप पर पढ़ें

कपिल शर्मा ने छोटे पर्दे पर कॉमेडी शो को एक अलग लेवल पर पहुंचा दिया। वो छोटे पर्दे के सुपरस्टार बन चुके हैं और बड़े पर्दे पर कदम रखने के लिए तैयार हैं। उनकी फिल्म 'किस किस से प्यार करूं' इसी हफ्ते रिलीज हो रही है। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने बताया कि कौन उनकी ड्रीम हिरोइन हैं।

सवाल- टीवी पर आपकी बड़ी फैन फॉलोइंग है। अब आप बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रहे हैं क्या फैन्स की उम्मीदों के भार से आपकी रातों की नींद उड़ गई है?
जवाब- मुझे नहीं लगता कि मेरे ऊपर किसी तरह का दबाव है। मैंने बहुत सोच समझकर यह फैसला लिया है। लोगों को मुझसे यही उम्मीद है। मेरे शो से मुझे यह मशहूरी मिली और लोग चाहते थे कि मैं कॉमेडी फिल्म करूं। मैं अपने अंदाज में कुछ करने जा रहा हूं और लोगों मजा आएगा।

सवाल- क्या अब बाकी एक्टर्स से आपका मुकाबला होगा?
जवाब- मैं कोई हीरो या एक्टर नहीं हूं। मैंने हमेशा थिएटर में काम किया है और कॉमेडी बस अपने आप हो गई। मैं एक ऐसी चीज में बहुत अच्छा काम कर रहा हूं जो बस मेरे साथ ऐसे ही हो गई। तो मेरी फिल्म भी शानदार होनी चाहिए। मुझे वैसे भी लगता है कि अगर 10 फिल्में आएं और सारी ही अच्छी हों तो लोग सारी फिल्में देखने जाएंगे।

सवाल- अपनी फिल्म में गाने के बाद क्या आप आगे सिंगर भी बनते नजर आएंगे?
जवाब- अगर किसी ने मुझे मौका दिया तो जरूर। लेकिन मैं तभी गाऊंगा जब किसी प्रोजेक्ट पर मेरी आवाज सूट करेगी। मैंने फिल्म-मेकर अब्बास मस्तान से भी कहा था कि मैं अपनी फिल्म में कोई भी ऐसे ही गाना डालकर इसे खराब नहीं करना चाहूंगा।


सवाल- अगर आप फिल्म बना रहे होते तो आपकी ड्रीम हिरोइन कौन होगी?
जवाब- दीपिका पादुकोण।

सवाल- आप सचिन तेंदुलकर से मिले, कैसी रही आपकी मुलाकात?
जवाब- मैं राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मिलने दिल्ली गया था और मैं उनसे (तेंदुलकर) से एकाएक मिल गया। हमने थोड़ी बात की और वो मेरी फिल्म की रिलीज डेट जानते थे, यह मेरे लिए सरप्राइजिंग था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें