फोटो गैलरी

Hindi Newsकरीना के साथ अब मेरा कोई चांस नही सिद्धार्थ

करीना के साथ अब मेरा कोई चांस नही: सिद्धार्थ

बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सिर्फ दो फिल्मों में काम किया और वो भी हिट रहीं। सिड को अब अपनी अगली फिल्म में सैफ अली खान की बेगम करीना कपूर खान के साथ काम करने का मौका मिला...

करीना के साथ अब मेरा कोई चांस नही: सिद्धार्थ
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Apr 2015 01:21 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सिर्फ दो फिल्मों में काम किया और वो भी हिट रहीं। सिड को अब अपनी अगली फिल्म में सैफ अली खान की बेगम करीना कपूर खान के साथ काम करने का मौका मिला है। हाल ही में मीडिया से मुखातिब हुए सिद्धार्थ ने करीना और अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में ढेर सारी बातें कीं। पेश है उनसे बातचीत के कुछ अंश:

फिल्म वॉरियर के गाने में करीना के साथ शूटिंग का अनुभव कैसा रहा?
मैं करीना का हमेशा ही बहुत बडम फैन रहा हूं। यह मैं उन्हें कई बार कह भी चुका हूं कि उनके अंदर वह एनर्जी और पैशन है जो एक एक्टर के पास अपने काम के प्रति होना चाहिए। करीना खुद को अपने किरदार के साथ ढालने में माहिर हैं। एक फैन का अपने पसंदीदा स्टार के साथ काम करने का अनुभव तो बेशक शानदार होगा। अब तो मैं करीना के साथ फिल्म में काम करना चाहता हूं।

क्या आप करीना को डेट करना चाहेंगे?
मीडियावालों का दिमाग बहुत तेज चलता है। वह मुझसे न जाने क्या कहलवाना चाहते हैं। रही बात करीना की तो वह अपने पति सैफ अली खान के साथ खुश हैं। अगर उनकी शादी न हुई होती और वह मुझसे छोटी होतीं तो शायद मैं इस बारे में सोच सकता था लेकिन अब तो यह संभव नहीं है। काश डेट करने के लिए मेरे पास छोटी करीना होती। खर जो भी है करीना एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं। मैं उनके साथ उनके काम की भी बहुत इज्जत करता हूं।

क्या आप रिलेशनशिप में आने के लिए तैयार हैं?
हां बिलकुल तैयार हूं, बशर्ते मेरे पास एक सही इंसान होना चाहिए। वसे तो मुङो अभी अपने प्रोफेशन पर फोकस करना है। मुङो यह साबित करना है कि मैं अच्छा ही नहीं बल्कि बहुत अच्छा काम कर सकता हूं। किसी के साथ रिलेशनशिप में आने के लिए कई चीजों की कुर्बानी देनी पड़ती है। हम कलाकारों के पास सौ काम होते हैं। अपने पार्टनर के लिए वक्त निकालना बहुत मुश्किल हो जाता है।

आप अन्य सितारों की तुलना में कम फिल्में कर रहे हैं। क्यों?
मैं एक समय में एक ही फिल्म में काम करना चाहूंगा। मेरे पास कई ऑफर आ रहे हैं लेकिन मैं हर फिल्म साइन नहीं कर सकता और वैसे भी मैं सोच-समझकर फिल्मों के लिए हां करता हूं। मेरे लिए अच्छा काम मायने रखता है ना कि बहुत सारा काम। मैं उन कलाकारों की लिस्ट में शामिल नहीं हूं जो एक साल में अपनी 10 फिल्में रिलीज करना चाहते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें