फोटो गैलरी

Hindi Newsहेमा बोलीं, काश लड़की के पिता ने ट्रैफिक नियमों का पालन किया होता

हेमा बोलीं, काश लड़की के पिता ने ट्रैफिक नियमों का पालन किया होता

राजस्थान में एक दुर्घटना का शिकार होने के कुछ दिनों बाद अभिनेत्री एवं भाजपा सांसद हेमामालिनी ने हादसे में जान गंवाने वाली लड़की के पिता पर आज आरोप लगाया कि उसने यातायात के नियमों का पालन नहीं किया।...

हेमा बोलीं, काश लड़की के पिता ने ट्रैफिक नियमों का पालन किया होता
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 08 Jul 2015 01:17 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में एक दुर्घटना का शिकार होने के कुछ दिनों बाद अभिनेत्री एवं भाजपा सांसद हेमामालिनी ने हादसे में जान गंवाने वाली लड़की के पिता पर आज आरोप लगाया कि उसने यातायात के नियमों का पालन नहीं किया। दुर्घटना में घायल हुई अभिनेत्री ने कहा कि मेरी संवेदनाएं इस हादसे में जान गंवाने वाली बच्ची और दुर्घटना में घायल हुए परिवार के लोगों के साथ हैं। उन्होंने ट्वीट किया, काश, लड़की के पिता ने यातायात के नियमों का पालन किया होता, तो यह हादसा टाला जा सकता था और छोटी बच्ची की जान बचाई जा सकती थी।

राजस्थान के दौसा जिले में दो जुलाई को हेमामालिनी की कार की एक अन्य कार से टक्कर हो जाने से चार वर्षीय एक बच्ची की मौत हो गई थी और अभिनेत्री समेत पांच लोग घायल हो गए थे। हादसे में घायल हुई 66 वर्षीय अभिनेत्री की पिछले सप्ताह जयपुर के एक अस्पताल में सर्जरी हुई थी।

दुर्घटना के कुछ देर बाद लड़की के पिता ने कहा था कि यदि उसकी बच्ची को अभिनेत्री के साथ अस्पताल ले जाया जाता तो उसकी जान बच सकती थी। सोनम के पिता हनुमान महाराज ने कहा था, मेरी छोटी बेटी ने कार में अपनी मां की गोद में दम तोड़ दिया। यह दु:खद है कि उसकी मां भी पॉलीट्रोमा वार्ड में जीवन के लिए संघर्ष कर रही है और वह यह नहीं जानती कि सोनम अब नहीं रही।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें