फोटो गैलरी

Hindi Newsगिरिराज, गडकरी, अन्य भाजपा नेताओं के खिलाफ एफआईआर

गिरिराज, गडकरी, अन्य भाजपा नेताओं के खिलाफ एफआईआर

बिहार भाजपा के नेता गिरिराज सिंह, भाजपा के पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी और पार्टी के कुछ अन्य नेताओं के खिलाफ रविवार को एक प्राथमिकी दर्ज की गई। यह प्राथमिकी सिंह के उस विवादास्पद बयान के बाद दर्ज की गई...

गिरिराज, गडकरी, अन्य भाजपा नेताओं के खिलाफ एफआईआर
एजेंसीSun, 20 Apr 2014 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार भाजपा के नेता गिरिराज सिंह, भाजपा के पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी और पार्टी के कुछ अन्य नेताओं के खिलाफ रविवार को एक प्राथमिकी दर्ज की गई। यह प्राथमिकी सिंह के उस विवादास्पद बयान के बाद दर्ज की गई है जिसमें उन्होंने कहा था कि केंद्र ने उन लोगों को सब्सिडी दी, जिन्होंने गाय के मांस का निर्यात किया और उन लोगों पर कर लगाया जिन्होंने गाय को पाला-पोसा।

पुलिस ने बताया कि यह प्राथमिकी बिहार रिप्रजेंटेशन ऑफ इंप्रूवमेंट ऑफ एनिमल एक्ट, 1952, जन प्रतिनिधित्व अधिनियम, 1951 के तहत और आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन पर दर्ज की गई है।

देवघर के पुलिस अधीक्षक राकेश बंसल ने इस बात की पुष्टि की कि मोहनपुर थाने में नेताओं के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

बंसल ने बताया कि उपसंभागीय मजिस्ट्रेट सह उप निर्वाचन अधिकारी जय ज्योति सामंत के निर्देश पर सिंह, गडकरी, गोडडा से भाजपा के उम्मीदवार निशिकांत दूबे और मोहनपुर में आयोजित सभा के दौरान मंच पर आसीन अन्य लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई।

सिंह ने अपने भाषण में कहा था कि जो लोग भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी का विरोध कर रहे हैं उन्हें चुनाव के नतीजे आने के बाद पाकिस्तान जाना होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें