फोटो गैलरी

Hindi Newsमोदी चुनाव को खरीदने की कोशिश कर रहे हैं: अजित

मोदी चुनाव को खरीदने की कोशिश कर रहे हैं: अजित

राष्ट्रीय लोक दल के मुखिया अजित सिंह ने बुधवार को आगरा जिले में खेरागढ़, फतेहाबाद और फतेहपुर सीकरी में सभाएं कीं। मोदी पर हमला करते हुए अजित सिंह ने कहा कि अब तक चुनाव पार्टी की नीतियों-रीतियों पर...

मोदी चुनाव को खरीदने की कोशिश कर रहे हैं: अजित
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 16 Apr 2014 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय लोक दल के मुखिया अजित सिंह ने बुधवार को आगरा जिले में खेरागढ़, फतेहाबाद और फतेहपुर सीकरी में सभाएं कीं। मोदी पर हमला करते हुए अजित सिंह ने कहा कि अब तक चुनाव पार्टी की नीतियों-रीतियों पर होते थे, अबकी बार अजीब देखने को मिल रहा है। एक आदमी नरेंद्र मोदी पूरे चुनाव को खरीदने की कोशिश कर रहा है। नागालैंड में भी भाषण देता है, तो देशभर के एक हजार चैनल उसी को दिखाते हैं। अब तक मोदी प्रचार में दस हजार करोड़ खर्च कर चुके हैं।

अजित सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश का सपा ने सत्यानाश कर दिया। कोई इंफ्रास्ट्रक्चर नहीं, पानी-बिजली नहीं। उद्योगपति पैसा लगाने को तैयार नहीं। तीन-तीन बार लखनऊ एक्सप्रेस-वे के टेंडर डाले गए। कोई कंपनी आने को तैयार नहीं है, क्योंकि यहां लूट-खसोट मची है।

अजित ने कहा कि बसपा से सावधान रहना। मायावती की नजर आपकी जेब पर है। यूपी का बीस सालों में माया, मुलायम और कल्याण ने सत्यानाश किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें