फोटो गैलरी

Hindi Newsवाराणसी में विरोध के चलते केजरीवाल को बदलना पड़ा घर

वाराणसी में विरोध के चलते केजरीवाल को बदलना पड़ा घर

वाराणसी में आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल का विरोध लगातार जारी है, जिससे केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। ताजा घटनाक्रम केजरीवाल को विरोध के चलते यहां अपना घर बदलना पड़ा...

वाराणसी में विरोध के चलते केजरीवाल को बदलना पड़ा घर
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 19 Apr 2014 02:13 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी में आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल का विरोध लगातार जारी है, जिससे केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। ताजा घटनाक्रम केजरीवाल को विरोध के चलते यहां अपना घर बदलना पड़ा है।

केजरीवाल अभी तक संकटमोचन मंदिर के प्रमुख विशम्भर मिश्रा के घर पर रह रहे थे, लेकिन विरोध के कारण उन्हें दूसरी जगह जाना पड़ा। केजरीवाल को संकटमोचन मंदिर के महंत के गेस्ट हाउस में रखा गया था, जब चारों तरफ केजरीवाल का विरोध होने लगा तो महंत के ऊपर एक सामाजिक दबाव बनने लगा, जिसके चलते महंत ने केजरीवाल को जगह बदलने को कहा और उन्होंने फिर अपना ठिकाना बदल लिया।

केजरीवाल के लिए यहां आनन-फानन में एक ऑफिस बनाया गया है और वह फिलहाल यहीं पर रहेंगे। गौरतलब है कि वाराणसी से चुनाव लड़ रहे केजरीवाल जबसे यहां पहुंचे हैं, मोदी समर्थकों का उनके खिलाफ विरोध लगातार जारी है। इससे पहले केजरीवाल को कई बार विरोध का सामना करना पड़ा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें