फोटो गैलरी

Hindi Newsभाजपा के वरिष्ठ नेता आडवाणी की वेबसाइट हुई हैक

भाजपा के वरिष्ठ नेता आडवाणी की वेबसाइट हुई हैक

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की आधिकारिक वेबसाइट को सोमवार को एक पाकिस्तानी हैकर ने कथित तौर पर हैक कर लिया और आजाद कश्मीर का संदेश पोस्ट कर दिया। खुद के मुहम्मद बिलाल...

भाजपा के वरिष्ठ नेता आडवाणी की वेबसाइट हुई हैक
एजेंसीMon, 21 Apr 2014 05:11 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की आधिकारिक वेबसाइट को सोमवार को एक पाकिस्तानी हैकर ने कथित तौर पर हैक कर लिया और आजाद कश्मीर का संदेश पोस्ट कर दिया।

खुद के मुहम्मद बिलाल होने का दावा करने वाले हैकर ने आडवाणी की वेबसाइट पर पाकिस्तान जिंदाबाद लिखा और कश्मीर में सैन्य शासन के अंत का आह्वान किया। आडवाणी की वेबसाइट एलकेआडवाणी डॉट इन को हैक किए जाने की घटना उस वक्त सामने आई है, जब कश्मीर के अलगाववादी नेता सैयद अली शाही गिलानी ने दावा किया कि भाजपा के प्रधानमंत्री के पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने उनके पास अपने दो दूत भेजे थे।

बिलाल नामक हैकर ने वेबसाइट पर गुड मार्निंग नरेंद्र मोदी नामक संदेश से लिखने की शुरुआत की और फिर कश्मीर का मुद्दा उठाया। उधर, चुनावी प्रचार के लिए तमिलनाडु पहुंचे आडवाणी को हैकिंग की इस घटना के बारे में जानकारी नहीं थी। उनके किसी सहयोगी अथवा आवास पर रहने वाले व्यक्ति को भी इस घटना के बारे में जानकारी नहीं थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें