फोटो गैलरी

Hindi Newsउप्र: अखिलेश-मुलायम, राहुल की रैलियां, स्मृति ने भरा पर्चा

उप्र: अखिलेश-मुलायम, राहुल की रैलियां, स्मृति ने भरा पर्चा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की स्टार प्रचारक और राज्यसभा सांसद स्मृति ईरानी ने बुधवार को अमेठी संसदीय सीट से अपना नामांकन दाखिल किया। इस मौके पर प्रदेश भाजपा के कई बड़े नेता मौजूद रहे। स्मृति ने...

उप्र: अखिलेश-मुलायम, राहुल की रैलियां, स्मृति ने भरा पर्चा
एजेंसीWed, 16 Apr 2014 03:08 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की स्टार प्रचारक और राज्यसभा सांसद स्मृति ईरानी ने बुधवार को अमेठी संसदीय सीट से अपना नामांकन दाखिल किया। इस मौके पर प्रदेश भाजपा के कई बड़े नेता मौजूद रहे।

स्मृति ने दोपहर बाद अमेठी में एक रोड शो किया और उसके बाद जिला निर्वाचन कार्यालय जाकर अपना नामांकन दाखिल किया। स्मृति पिछले कई दिनों से अमेठी में चुनाव प्रचार कर रही हैं।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर यहां से चुनाव लड़ रहे हैं। कांग्रेस का गढ़ माने जाने वाली इस सीट पर स्मृति उनके लिए कठिन चुनौती पेश कर सकती हैं। अमेठी से आम आदमी पार्टी (आप) के नेता कुमार विश्वास भी चुनाव मैदान में हैं। विश्वास ने मंगलवार को नामांकन दाखिल किया था।

उत्तर प्रदेश में दूसरे चरण का प्रचार थमने के बाद अब तीसरे चरण के लिए राजनीतिक दलों के दिग्गजों ने प्रचार तेज कर दिया है। समाजवादी पार्टी(सपा) प्रमुख मुलायम सिंह यादव तथा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी विभिन्न स्थानों पर बुधवार को रैलियां करेंगे।

मुलायम बुधवार को फतेहपुर सीकरी, आगरा और मथुरा में रैलियां करेंगे तो अखिलेश यादव मैनपुरी और एटा में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। राहुल उन्नाव और बांदा में पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में जनसभाएं करेंगे।  उनकी बहन प्रियंका वाड्रा अपनी मां सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में जनसंपर्क कर प्रचार करेंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें