फोटो गैलरी

Hindi Newsजम्मू एवं कश्मीर में बदले जा सकते हैं मतदान केंद्र

जम्मू एवं कश्मीर में बदले जा सकते हैं मतदान केंद्र

जम्मू एवं कश्मीर में पाकिस्तान के साथ लगती सीमा के नजदीक स्थित मतदान केंद्रों को सुरक्षा कारणों से बदला जा सकता है। यदि पाकिस्तानी सुरक्षा बलों की ओर से इन मतदान केंद्रों पर किसी तरह की बाधा डालने की...

जम्मू एवं कश्मीर में बदले जा सकते हैं मतदान केंद्र
एजेंसीSat, 01 Nov 2014 02:54 PM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू एवं कश्मीर में पाकिस्तान के साथ लगती सीमा के नजदीक स्थित मतदान केंद्रों को सुरक्षा कारणों से बदला जा सकता है। यदि पाकिस्तानी सुरक्षा बलों की ओर से इन मतदान केंद्रों पर किसी तरह की बाधा डालने की कोशिश की जाती है तो इन्हें सुरक्षित स्थानों पर स्थानांतरित किया जा सकता है।

प्रांतीय प्रशासन के सूत्रों ने बताया कि करीब 650 ऐसे मतदान केंद्र चिन्हित किए गए हैं, जिस पर पाकिस्तान की तरफ से गोलाबारी का खतरा है। एक वरिष्ठ ने बताया कि पाकिस्तानी गोलाबारी के खतरे वाले मतदान केंद्रों के लिए वैकल्पिक स्थान चुने गए हैं। मतदान के दिन या पहले किसी भी तरह की अप्रिय घटना होती है तो इन केंद्रों को सुरक्षित स्थानों पर स्थांतरित कर दिया जाएगा।

पाकिस्तान की ओर से अक्सर संघर्ष विराम का उल्लंघन कर की जाने वाली गोलबारी के कारण जम्मू, सांबा, कठुआ, पुंछ और राजौरी जिले के मतदान केंद्रों पर अव्यवस्था होने का खतरा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें