फोटो गैलरी

Hindi Newsव्हाट्सएप मैसेज से बवाल कराने वाला बीए का छात्र मोहित गिरफ्तार

व्हाट्सएप मैसेज से बवाल कराने वाला बीए का छात्र मोहित गिरफ्तार

व्हाट्सएप मैसेज के जरिये शनिवार को नागफनी और मुगलपुरा क्षेत्र में बवाल कराने का आरोपी मोहित जाट को पुलिस ने पहचान करने के बाद गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है। मोहित केजीके कॉलेज में बीए का...

व्हाट्सएप मैसेज से बवाल कराने वाला बीए का छात्र मोहित गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 05 Jul 2015 02:38 PM
ऐप पर पढ़ें

व्हाट्सएप मैसेज के जरिये शनिवार को नागफनी और मुगलपुरा क्षेत्र में बवाल कराने का आरोपी मोहित जाट को पुलिस ने पहचान करने के बाद गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है।

मोहित केजीके कॉलेज में बीए का छात्र है और एकता कॉलोनी में रहता है। आरोप है कि मोहित जाट ने शनिवार को एक  भड़काऊ फोटो और संदेश भेजा था, जिसे देखकर एक समुदाय की धार्मिक भावनाएं आहत हुईं और गुस्से में आकर लोगों ने जमकर पथराव और आगजनी की।

गुस्साई भीड़ की मांग आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने की थी। हालांकि आला अफसरों ने सख्त कार्रवाई का आश्वासन देकर भीड़ को शांत करा दिया था।

इसके बाद से ही बवाल कराने वाले आरोपी मोहित जाट की गिरफ्तारी के लिए आईटी सेल, क्राइम ब्रांच की टीम के साथ सिविल पुलिस की टीमों को लगाया था।

रविवार को दोपहर में पुलिस को मोहित को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है।

संवेदनशीलता को देखते हुए आईजी बरेली जोन वीएस मीना रात में मुरादाबाद में ही कैंप किए रहे और आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयासों की मॉनीटरिंग करते रहे। पुलिस अफसर अभी आरोपी से पूछताछ करने में जुटे हुए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें