फोटो गैलरी

Hindi Newsयूपी में कांग्रेस विधायक पर प्रेस कांफ्रेंस के दौरान हमला

यूपी में कांग्रेस विधायक पर प्रेस कांफ्रेंस के दौरान हमला

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के पर्यवेक्षक बनकर आये दिल्ली की मुस्तफाबाद सीट से पार्टी के विधायक हसन अहमद पर आज सरेआम प्रेस कांफ्रेंस में कुछ युवकों ने हमला करके उन्हें मारा पीटा। अहमद ने बताया कि...

यूपी में कांग्रेस विधायक पर प्रेस कांफ्रेंस के दौरान हमला
एजेंसीFri, 18 Apr 2014 07:14 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के पर्यवेक्षक बनकर आये दिल्ली की मुस्तफाबाद सीट से पार्टी के विधायक हसन अहमद पर आज सरेआम प्रेस कांफ्रेंस में कुछ युवकों ने हमला करके उन्हें मारा पीटा।

अहमद ने बताया कि उन्होंने आज उर्दू मीडिया के कुछ नुमाइंदों को मुलाकात करने के लिये एक होटल में बुलाया था। बातचीत शुरू ही हुई थी कि 15—20 लड़के अचानक सभाकक्ष में घुस आये और कहा कि आप मौलाना कल्बे जव्वाद के खिलाफ बातें करने आये हैं।

विधायक ने कहा मैंने बेहद उग्र नजर आ रहे उन युवकों से कहा कि मैं तो कांग्रेस के पर्यवेक्षक के रूप में पार्टी के ही बारे में बात करने आया हूं। मेरे यह कहने के बाद उन लड़कों ने मुझ पर हमला कर दिया। मुझे मारापीटा, कुर्सी फेंकी और कोल्ड ड्रिंक की बोतल तोड़कर मेरे शरीर पर वार करने की कोशिश की। इससे मुझे चोटें आयी हैं।

उन्होंने कहा कि हमलावरों ने उन्हें चेतावनी दी कि अगर मौलाना जव्वाद के खिलाफ एक लफ्ज भी कहा तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। अहमद ने बताया कि उन्होंने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इस बारे में मौलाना जव्वाद से सम्पर्क किया गया लेकिन उनसे बात नहीं हो सकी।

गौरतलब है कि मौलाना जव्वाद ने हाल में मतदाताओं का आह्वान किया था कि वे कांग्रेस को वोट न दें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें