फोटो गैलरी

Hindi Newsमोदी की यात्रा के विरोध में घाटी बंद का आंशिक असर

मोदी की यात्रा के विरोध में घाटी बंद का आंशिक असर

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गुरुवार को जम्मू-कश्मीर यात्रा के विरोध में अलगाववादी समूहों द्वारा किये गये बंद के आहवान का घाटी में आंशिक असर देखने को मिला। अधिकारियों ने बताया कि हालांकि,...

मोदी की यात्रा के विरोध में घाटी बंद का आंशिक असर
एजेंसीFri, 24 Oct 2014 09:02 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गुरुवार को जम्मू-कश्मीर यात्रा के विरोध में अलगाववादी समूहों द्वारा किये गये बंद के आहवान का घाटी में आंशिक असर देखने को मिला।

अधिकारियों ने बताया कि हालांकि, ग्रीष्मकालीन राजधानी के व्यापारिक केन्द्र लाल चौक के आसपास की अधिकांश दुकानें बंद रही। कश्मीर के अन्य जिलों में अन्य प्रतिष्ठान व्यापार के लिए खुला रहा। पिछले महीने आयी बाढ़ से तबाही के बाद लाल चौक में कुछ छिटपुट दुकानों को छोड़कर बाजार में कामकाज अभी तक सही ढंग से शुरू नहीं हो पाया है।

अधिकारियों ने बताया कि सार्वजनिक परिवहन, निजी कार, कैब और ऑटो रिक्शा सामान्य तरीके से चल रहे हैं। दीवाली होने के कारण छुट्टी होने के चलते शैक्षणिक संस्थान, सरकारी कार्यालय और बैंक बंद रहे। बाढ़ प्रभावित लोगों के साथ दीवाली मनाने के लिए प्रधानमंत्री का आज घाटी पहुंचने का कार्यक्रम निर्धारित है।

मोदी ने मंगलवार को ट्वीट किया था दीवाली पर 23 अक्टूबर को श्रीनगर में रहूंगा और त्रासदपूर्ण बाढ़ से प्रभावित अपनी बहनों और भाइयों के साथ दिन गुजारूंगा।

हुर्रियत कांफ्रेंस के दोनों धड़ों ने घाटी में प्रधानमंत्री के दौरे के खिलाफ आम हड़ताल और शांतिपूर्ण प्रदर्शन का आह्वान किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें