फोटो गैलरी

Hindi Newsमोदी को टीम चुनने का विशेषाधिकार है: सुनीता

मोदी को टीम चुनने का विशेषाधिकार है: सुनीता

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा जलवायु परिवर्तन संबंधी उच्च स्तरीय सलाहकार समूह से हटाये जाने के एक दिन बाद प्रमुख पर्यावरणविद सुनीता नारायण ने आज इस घटनाक्रम को तवज्जो न न देते हुए कहा कि परिषद की...

मोदी को टीम चुनने का विशेषाधिकार है: सुनीता
एजेंसीThu, 06 Nov 2014 05:48 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा जलवायु परिवर्तन संबंधी उच्च स्तरीय सलाहकार समूह से हटाये जाने के एक दिन बाद प्रमुख पर्यावरणविद सुनीता नारायण ने आज इस घटनाक्रम को तवज्जो न न देते हुए कहा कि परिषद की अपनी टीम को चुनने का यह उनका विशेषाधिकार है।

सेंटर फॉर साइंस एंड एन्वायरन्मेंट की महानिदेशक ने कहा कि वह और वैज्ञानिकों का उनका दल जलवायु परिवर्तन के मुद्दों पर काम करता रहेगा।

नारायण ने कहा कि प्रधानमंत्री ने मुझे नियुक्त नहीं करना पसंद किया। यह पूरी तरह से उनका विशेषाधिकार है। हम जलवायु परिवर्तन के मुद्दों पर काम करते रहेंगे। हम अपनी राय रखते रहेंगे।

जलवायु परिवर्तन पर सीएसई की वार्षिक मीडिया ब्रीफिंग के दौरान सवालों पर प्रतिक्रिया जताते हुए उन्होंने कहा, मेरी तरफ से, मुझे कोई फर्क नहीं दिखता । जब मैं परिषद के अंदर थी, मैं परिषद के बाहर भी थी। चूंकि जो कुछ मैं परिषद के अंदर कहती हूं वह मैं परिषद के बाहर भी कहती हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें