फोटो गैलरी

Hindi Newsमुजफ्फरनगर के मीरापुर में सांप्रदायिक तनाव, पथराव

मुजफ्फरनगर के मीरापुर में सांप्रदायिक तनाव, पथराव

सोमवार देर रात मीरापुर में रास्ते से बाइक हटाने की मामूली बात ने सांप्रदायिक रूप ले लिया। दोनों ओर से जमकर पथराव हुआ, जिसमें एक महिला गंभीर रूप से घायह हो गई, जबकि कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। सूचना पर...

मुजफ्फरनगर के मीरापुर में सांप्रदायिक तनाव, पथराव
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 26 May 2015 01:03 AM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार देर रात मीरापुर में रास्ते से बाइक हटाने की मामूली बात ने सांप्रदायिक रूप ले लिया। दोनों ओर से जमकर पथराव हुआ, जिसमें एक महिला गंभीर रूप से घायह हो गई, जबकि कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। सूचना पर एसपी क्राइम और सीओ जानसठ ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला। पुलिस को देख हमलावर फरार हो गए। मौके की नजाकत को देखते हुए मोहल्ले में कई थानों की पुलिस को तैनात कर दिया गया।

मीरापुर के मोहल्ला खटिकान निवासी भाई अमित और कुलदीप सोमवार रात बाइक से बाजार से घर लौट रहे थे। मोहल्ले में ही संप्रदाय विशेष के कुछ युवक बाइक रास्ते में खड़ी कर बात कर रहे थे। दोनों भाइयों ने उनसे बाइक रास्ते से हटाकर बात करने के लिए कहा। इस पर युवक भड़क गए और उन्होंने गाली-गलौज करनी शुरू कर दी। जब दोनों भाइयों ने इसका विरोध किया, तो एक युवक ने अमित के सिर में बेल्ट मार दी, जिससे उसका सिर फट गया। शोर शराबा सुनकर दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने आ गया। दोनों ओर से जमकर पथराव हुआ। पुलिस ने हमलावरों की गिरफ्तारी को सर्च अभियान चलाया, लेकिन खबर लिखे जाने तक कोई पकड़ में नहीं आया था।

कई थानों की पुलिस पहुंची मौके पर
मीरापुर में सांप्रदायिक बवाल की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। एसपी क्राइम के साथ ही सीओ जानसठ मौके पर पहुंच गए। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए रामराज, मिरापुर, जानसठ, ककरौली और भोपा पुलिस को बुला लिया गया। इस दौरान मोहल्ले में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें