फोटो गैलरी

Hindi Newsमध्यप्रदेश में नौका पलटने से 6 की मौत, 20 लापता

मध्यप्रदेश में नौका पलटने से 6 की मौत, 20 लापता

मध्य प्रदेश के दतिया जिले में रविवार रात विवाह समारोह में शामिल होने जा रहे लोगों से भरी नौका सिंध नदी में पलट गई, जिसमें छह लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 लापता हैं। हादसे के बाद नदी से छह शव बरामद कर...

मध्यप्रदेश में नौका पलटने से 6 की मौत, 20 लापता
एजेंसीMon, 21 Apr 2014 01:04 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के दतिया जिले में रविवार रात विवाह समारोह में शामिल होने जा रहे लोगों से भरी नौका सिंध नदी में पलट गई, जिसमें छह लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 लापता हैं। हादसे के बाद नदी से छह शव बरामद कर लिए गए हैं। लापता लोगों की तलाश जारी है।

दतिया के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जयवीर सिंह भदौरिया ने सोमवार को बताया है कि दतिया और ग्वालियर के खैरोना तथा तिलौटा गांव को सिंध नदी जोड़ती है। रविवार रात खैरोना गांव का एक परिवार विवाह समारोह में शामिल होने के लिए नौका से सिंध नदी पार कर रहा था। इसी दौरान नौका का संतुलन बिगड़ गया और वह नदी में पलट गई।

भदौरिया के मुताबिक, नौका में 26 से 28 लोगों के होने की बात कही जा रही है। पुलिस और गोताखोर बचाव अभियान में लगे हुए हैं। अब तक छह शव निकाले जा चुके हैं, जिनमें से अधिकांश महिलाएं एवं बच्चों हैं। वहीं, लापता लोगों की तलाश जारी है।

ग्रामीणों ने बताया है कि सिंध नदी के खैरों घाट से नौका में 25 से ज्यादा लोग सवार हुए थे। नौका कुछ दूरी पर जाकर पलट गई। आशंका जताई जाती है कि नौका में छेद था, जिससे उसमें पानी भर गया और वह डूब गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें