फोटो गैलरी

Hindi Newsशीना बोरा हत्याकांड: इंद्राणी की हालत खतरे से बाहर

शीना बोरा हत्याकांड: इंद्राणी की हालत खतरे से बाहर

अपनी बेटी शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी होश में आ गई हैं। अब उनकी हलात खतरे से बाहर बताई जा रही है। दो दिनों पहले गंभीर हालत में इंद्राणी को अस्पताल में दाखिल कराया गया था।...

शीना बोरा हत्याकांड: इंद्राणी की हालत खतरे से बाहर
एजेंसीSun, 04 Oct 2015 09:35 PM
ऐप पर पढ़ें

अपनी बेटी शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी होश में आ गई हैं। अब उनकी हलात खतरे से बाहर बताई जा रही है।

दो दिनों पहले गंभीर हालत में इंद्राणी को अस्पताल में दाखिल कराया गया था। जे़ जे़ अस्पताल के डीन डा़ टी़ पी़ लहाने ने कहा कि वह खतरे से बाहर हैं। अब वह होश में हैं। उनसे जब कुछ कहा जा रहा है तो वह प्रतिक्रिया कर रही हैं। हमने पीने के लिए पानी दिया और उन्होंने पीया। उनकी हालत बेहतर है।

इसके साथ ही लहाने ने कहा कि 48 घंटे के भीतर हम उन्हें अस्पताल से छुटटी दे देंगे। इंद्राणी को बीते शुक्रवार को बायकला जेल से जेजे अस्पताल में दाखिल कराया गया था। अवसाद खत्म करने वाली गोलियां कथित तौर पर अधिक मात्रा में लेने के कारण उनकी हालत बिगड़ी थी। उस वक्त वह बेहोशी की हालत में थीं।

लहाने ने कहा, हम उन्हें अगले 24-48 घंटे के लिए निगरानी में रखेंगे। मीडिया की जानी मानी हस्ती पीटर मुखर्जी की पत्नी इंद्राणी को खार पुलिस ने अपनी पहली शादी से पैदा हुई बेटी शीना बोरा की वर्ष 2012 में हुई हत्या में कथित भूमिका को लेकर 25 अगस्त को गिरफ्तार किया था।

इंद्राणी की 24 वर्षीय बेटी का बांद्रा में नेशनल कॉलेज के बाहर से कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया था और एक कार में इंद्राणी, उसके पूर्व पति संजीव खन्ना तथा ड्राइवर श्यामवर राय ने कथित रूप से गला घोंट कर हत्या कर दी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें