फोटो गैलरी

Hindi Newsतमिल अखबार को मिली आतंकी हमले की धमकी

तमिल अखबार को मिली आतंकी हमले की धमकी

हाल ही में फ्रेंच मैगजीन शार्ली हेब्दो पर हुए आतंकी हमले जैसी धमकी मंगलवार को तमिल भाषा के एक अखबार 'दिनामलार' को मिली है। पुलिस के मुताबिक उन्हें जानकारी मिली है कि अखबार को धमकी भरा खत मिला है। वह...

तमिल अखबार को मिली आतंकी हमले की धमकी
एजेंसीWed, 28 Jan 2015 10:43 AM
ऐप पर पढ़ें

हाल ही में फ्रेंच मैगजीन शार्ली हेब्दो पर हुए आतंकी हमले जैसी धमकी मंगलवार को तमिल भाषा के एक अखबार 'दिनामलार' को मिली है। पुलिस के मुताबिक उन्हें जानकारी मिली है कि अखबार को धमकी भरा खत मिला है। वह खत पुलिस के पास और वह मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार अंग्रेजी में टाइप किए गए इस पत्र में कहा गया है, 'बीता हुआ कल शार्ली हेब्दो और आने वाला कल दिनामलार' होगा। ये खत भारत के नक्शे के ऊपर लिखा हुआ था। मिली जानकारी के अनुसार यह खत अज्ञात तत्वों द्वारा पोस्ट के जरिए भेजा गया था। इन तत्वों ने अपने आप को "द बेस मोमेंट" नामक संगठन का हिस्सा बताया है।

वहीं खत में भारतीय नक्शे के नीचे ओसामा बिन लादेन की तस्वीर लगी हुई है। साथ ही कुछ शब्द अरबी भाषा में लिखे हुए थे, जो कि हस्ताक्षर के रूप में दिख रहे थे।

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये कोई फर्जी संगठन या किसी की बदमाशी भा हो सकती है। अभी हमे कोई जानकारी नहीं है। जांच पूरी होने के बाद ही हम इस मामले पर कुछ कह सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें