फोटो गैलरी

Hindi Newsदिग्विजय सिंह ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

दिग्विजय सिंह ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया है कि खुद मोदी ने ऐसे नीतिगत मुददों पर यूटर्न ले लिया है, जिनका वह पहले विरोध करते रहे हैं। दिग्विजय ने...

दिग्विजय सिंह ने साधा पीएम मोदी पर निशाना
एजेंसीSun, 01 Feb 2015 02:16 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया है कि खुद मोदी ने ऐसे नीतिगत मुददों पर यूटर्न ले लिया है, जिनका वह पहले विरोध करते रहे हैं।

दिग्विजय ने कहा,"मोदी ने अपने प्रचार अभियान में कांग्रेस पर पिछले 60 सालों में कुशासन से देश को बर्बाद करने का आरोप लगाया। क्या वह यह बताना चाहेंगे कि उन्होंने यूपीए की किस नीति को बदला है?"

सिंह ने ट्विटर पर कहा,"मोदी ने एक बार फिर यू टर्न लिया है। प्रत्यक्ष लाभ नकद अंतरण योजना के सबसे बड़े आलोचक अब उसके समर्थक हो गए हैं। श्रीमान प्रधानमंत्री कुछ श्रेय तो यूपीए को दीजिए।"

गरीबों एवं समाज के कमजोर वर्ग को अपने साथ जोड़ने की पहल करते हुए मोदी ने कल झुग्गियों के विकास का वादा किया था और एलपीजी सिलिंडर की सब्सिडी खाते में जमा करने का उल्लेख प्रमुख भ्रष्टाचार विरोधी पहल के रूप में किया था।

पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कल मोदी के विकास के दावों को झूठ का पुलिंदा  बताते हुए कहा कि उसमें मंशा और कथ्य दोनों का अभाव है। उन्होंने यह भी याद दिलाया कि प्रत्यक्ष नकद अंतरण योजना संप्रग सरकार की योजना है जिसकी पूर्व में भाजपा आलोचना करती रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें