फोटो गैलरी

Hindi Newsराहुल की छुटि्टयों पर बयानबाजी से सोनिया खफा

राहुल की छुटि्टयों पर बयानबाजी से सोनिया खफा

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की छुट्टियों को लेकर नेताओं की अटकलों और बयानबाजी से पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी बेहद नाराज है। पार्टी के कुछ नेताओं ने पिछले दिनों इस तरह के बयान दिए हैं कि राहुल...

राहुल की छुटि्टयों पर बयानबाजी से सोनिया खफा
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 27 Feb 2015 10:24 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की छुट्टियों को लेकर नेताओं की अटकलों और बयानबाजी से पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी बेहद नाराज है। पार्टी के कुछ नेताओं ने पिछले दिनों इस तरह के बयान दिए हैं कि राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के बीच मतभेद है। तथा सोनिया गांधी से नाराज होकर राहुल गांधी संसद के बजट सत्र होने के बावजूद अचानक छुट्टी पर चले गए।

राहुल गांधी के छुट्टी जाने पर अचानक पार्टी के कई नेता उन्हें अध्यक्ष बनाने की मांग करने लगे हैं। पार्टी महासचिव दिग्विजय सिंह और कमलनाथ ने गुरुवार को कहा था कि उन्हें फैसले लेने की आजादी नहीं है। पार्टी के अंदर फैसले लेने वाले दो लोग नहीं हो सकते। इससे पार्टी में असमंजस की स्थिति पैदा होती है। शुक्रवार को पार्टी नेता अश्विनी कुमार ने भी कुछ इस तरह का बयान दिया।

कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी अटकलों और बयानबाजी से बेहद नाराज हैं। वरिष्ठ नेताओं को इस बयानबाजी को राहुल गांधी की नई टीम में जगह सुनिश्चित करने की कोशिश के तौर पर देखा जा रहा है। पार्टी नेता राजीव शुक्ला का कहना है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के मामले में पार्टी नेताओं को जज बनने की कोई जरूरत नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें