फोटो गैलरी

Hindi Newsअधिकारी को धमकाने वाले भाजपा विधायक निलंबित

अधिकारी को धमकाने वाले भाजपा विधायक निलंबित

भारतीय जनता पार्टी ने कोटा के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को फोन पर कथित रूप से धमकाने वाले कोटा उत्तर से भाजपा विधायक प्रहलाद गुंजल को तुरंत प्रभाव से पार्टी से निलम्बित कर दिया...

अधिकारी को धमकाने वाले भाजपा विधायक निलंबित
एजेंसीFri, 19 Dec 2014 05:17 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी ने कोटा के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को फोन पर कथित रूप से धमकाने वाले कोटा उत्तर से भाजपा विधायक प्रहलाद गुंजल को तुरंत प्रभाव से पार्टी से निलम्बित कर दिया है।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता कैलाश भट्ट के अनुसार पार्टी के संसदीय बोर्ड ने गुंजल को पार्टी से निलम्बित कर दिया है। उन्होंने बताया कि पार्टी आला कमान ने गुंजल के बारे में रिपोर्ट मांगी थी। पार्टी की ओर से गुंजल को दिये नोटिस और विधायक की ओर से भेजा गया जवाब रिपोर्ट के साथ आज मध्याहन आला कमान को भेजा था।

उन्होंने बताया कि विधायक के खिलाफ अनुशासनहीनता को लेकर कार्रवाई करने का अधिकार संसदीय बोर्ड को होता है। गौरतलब है कि गुंजल ने दवाइयों के कथित गबन में फंसे अपने परिचित मेल नर्स को मन मुताबिक स्थान पर पदस्थापित नहीं करने पर कोटा के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ आऱ एऩ यादव को कथित रूप से फोन पर गंदी गालियां देते हुए धमकाया था। गुंजल और यादव की फोन पर हुई बातचीत सोशल मीडिया में छाई हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें