फोटो गैलरी

Hindi Newsभाजपा के खिलाफ केजरीवाल करेंगे चुनाव आयोग का रुख

भाजपा के खिलाफ केजरीवाल करेंगे चुनाव आयोग का रुख

आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर दिल्ली में मतदाता सूची में हेर फेर करने की कोशिश का आरोप लगाते हुए कहा कि वह चुनाव आयोग में एक शिकायत दर्ज करवाएंगे।     ...

भाजपा के खिलाफ केजरीवाल करेंगे चुनाव आयोग का रुख
एजेंसीSat, 25 Oct 2014 04:25 PM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर दिल्ली में मतदाता सूची में हेर फेर करने की कोशिश का आरोप लगाते हुए कहा कि वह चुनाव आयोग में एक शिकायत दर्ज करवाएंगे।
    
उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने एक फर्जी वोट के लिए 1500 रुपये और आप का वोट हटवाने (डिलीट) के लिए 200 रुपये देने का वादा किया है।
    
केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा है, भाजपा के शीर्ष नेता ने दिल्ली के सभी विधायकों को प्रत्येक निर्वाचन क्षेत्र में कम से कम 5000 फर्जी वोट बनाने और आप के वोट को हटवाने (डिलीट) के लिए कहा है। नये फर्जी वोट के लिए घूस की रकम 1500 रुपये है और वोट डिलीट करवाने के लिए 200 रुपये है। भाजपा के लिए पिछले सप्ताह काम करने वाले किसी ने यह जानकारी दी है।
    
उन्होंने ट्विटर पर कहा है, हम सोमवार को दिन में ग्यारह बजे निर्वाचन आयोग के अधिकारियों से मिलेंगे और औपचारिक शिकायत दर्ज करवाएंगे। 14 फरवरी को केजरीवाल के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद से दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लागू है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें