फोटो गैलरी

Hindi Newsसाड़ी, शॉल, आम की कूटनीति बंद कर पाकिस्तान के खिलाफ इंदिरा जैसा साहस दिखाये पीएम मोदी

साड़ी, शॉल, आम की कूटनीति बंद कर पाकिस्तान के खिलाफ इंदिरा जैसा साहस दिखाये पीएम मोदी

विश्व हिन्दू परिषद के अन्तर्राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण भाई तोगडिया ने गुरदासपुर में आतंकवादी घटना के संदर्भ में केन्द्र सरकार की विदेश नीति को असफल बताते हुए कहा कि मेगों डिप्लोमेसी छोडकर प्रधानमंत्री...

साड़ी, शॉल, आम की कूटनीति बंद कर पाकिस्तान के खिलाफ इंदिरा जैसा साहस दिखाये पीएम मोदी
एजेंसीTue, 28 Jul 2015 06:05 PM
ऐप पर पढ़ें

विश्व हिन्दू परिषद के अन्तर्राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण भाई तोगडिया ने गुरदासपुर में आतंकवादी घटना के संदर्भ में केन्द्र सरकार की विदेश नीति को असफल बताते हुए कहा कि मेगों डिप्लोमेसी छोडकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पाकिस्तान के खिलाफ इंदिरा जैसा साहस दिखाना चाहिए।

तोगडिया ने कहा कि जिस तरह म्यांमार में घुसकर आतंकवादियों को मारा गया था उसी तरह पाकिस्तान के कब्जे के कश्मीर में घुसकर हमला बोलना चाहिए।

उन्होंने कहा कि अमेरिका ने पाकिस्तान में घुसकर जिस तरह ओसामा बिन लादेन को मारा उस तरह हमें भी दाउद को मारना चाहिए। तोगडिया ने कहा कि हमारी विदेश नीति पूरी तरह असफल रही है तथा हमें साडी, आम और हाथ मिलाने की कूटनीति छोडकर पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिये सख्त कदम उठाने चाहिये।

तोगडिया से जब यह पूछा गया कि  क्या प्रधानमंत्री को इस्तीफा देना चाहिये ,उन्होंने कहा कि हम इस्तीफा नहीं सख्त कार्रवाही की मांग करते है 1 उन्होंने कहा कि किसी पर दोष मढ़ने से काम नहीं चलेगा। उन्होंने कहा कि आतंकवादी भारतीय सीमा में घुस गये, इसमें हमारी कहीं न कहीं चूक हुई है। हमारी सीमा को भी हम सुरक्षित नहीं रख सकें। तोगडिया ने कहा कि सीमा पर मानव सतर्कता ही नहीं बल्कि अत्याधुनिक उपकरणों का भी इस्तेमाल किया जाना चाहिये।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें