फोटो गैलरी

Hindi Newsफिरोजाबाद में अखिलेश का हाथ पकड़ने पर नेता की धुनाई

फिरोजाबाद में अखिलेश का हाथ पकड़ने पर नेता की धुनाई

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का हाथ पकड़ना उनके एक करीबी नेता को भारी पड़ गया। हाथ पकड़ते ही मुख्यमंत्री के सुरक्षाकर्मियों ने उस नेता को खींच लिया और जमकर पिटाई कर दी। मुख्यमंत्री बुधवार को...

फिरोजाबाद में अखिलेश का हाथ पकड़ने पर नेता की धुनाई
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 22 Oct 2014 10:03 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का हाथ पकड़ना उनके एक करीबी नेता को भारी पड़ गया। हाथ पकड़ते ही मुख्यमंत्री के सुरक्षाकर्मियों ने उस नेता को खींच लिया और जमकर पिटाई कर दी। मुख्यमंत्री बुधवार को शिकोहाबाद में सिरसागंज विधायक की मां के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने आए थे। इसी दौरान उनके एक करीबी नेता द्वारा अपने ठेकों की जांच में रियायत करने की मांग की गई। जब मुख्यमंत्री ने गुणवत्ता में सुधार की बात कही तो वे जांच में डीएम की ओर से थोड़ा सहयोग करने की बात कहने लगे और मुख्यमंत्री का हाथ पकड़ लिया। बताया जाता है कि सीएम के सुरक्षाकर्मियों ने उस नेता को खींच लिया और पिटाई कर दी। मुख्यमंत्री के जाने के बाद पूरा मामला सपा नेताओं में चर्चा का विषय बन गया।
 
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शिकोहाबाद में बुधवार सुबह करीब 11:25 बजे हेलीकॉप्टर से पहुंचे थे। हेलीपैड से स्टेशन रोड स्थित सिरसागंज विधायक हरिओम यादव के आवास पर पहुंचे और लौटकर फिर हेलीपैड पर करीब 12 बजे आ गए। इस दौरान हेलीपैड पर बनाए गए आराम कक्ष के अंदर पहुंचे सीएम के पीछे-पीछे कई कद्दावर नेता भी पहुंच गए।

बातचीत के दौरान एक करीबी युवा नेता द्वारा अपने ठेकों की जांच की बात शुरू कर दी गई। कहा कि डीएम जांच करा रहे हैं अगर इसमें रियायत मिल जाए और आगे ठेके मिलते रहें, इसका आदेश कर दें। चर्चा है कि मुख्यमंत्री द्वारा ठेकों में काम की गुणवत्ता सुधार की बात कही गई तो युवा नेता ने उनका हाथ पकड़ लिया।

एक विधायक को रोका
फिरोजाबाद। सीएम ने विधायक के आवास पर पहुंचने के बाद जैसे ही कमरे में प्रवेश किया तो अन्य नेताओं ने जाने की कोशिश की। छुटभैया नेताओं को कमरे से बाहर ही रोक दिया था। इस दौरान एक विधायक को भी सुरक्षाकर्मियों ने रोक दिया तो वे सहम गए। काफी देर बाद जब खुद सीएम ने उन्हें देखकर बुलवाया, तब जाकर वे अंदर जा सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें