फोटो गैलरी

Hindi Newsसलमान खान ने कहा, FTII छात्रों के हित के मद्देनजर गजेंद्र चौहान को देना चाहिए इस्तीफा

सलमान खान ने कहा, FTII छात्रों के हित के मद्देनजर गजेंद्र चौहान को देना चाहिए इस्तीफा

भारतीय फिल्म और टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) के नवनियुक्त अध्यक्ष गजेंद्र चौहान को हटाने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे छात्रों के समर्थन में बॉलीवुड स्टार सलमान खान भी आ गए हैं। उन्होंने कहा कि...

सलमान खान ने कहा, FTII छात्रों के हित के मद्देनजर गजेंद्र चौहान को देना चाहिए इस्तीफा
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 16 Jul 2015 07:18 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय फिल्म और टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) के नवनियुक्त अध्यक्ष गजेंद्र चौहान को हटाने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे छात्रों के समर्थन में बॉलीवुड स्टार सलमान खान भी आ गए हैं। उन्होंने कहा कि चौहान को छात्रों की बात सुनते हुए पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। इस बीच अनुशासनात्मक कार्रवाई और निष्कासन की चेतावनी से बेपरवाह एफटीआईआई के छात्रों ने गुरुवार को लगातार 35वें दिन प्रदर्शन किया। उन्होंने चौहान के हटाए जाने तक प्रदर्शन जारी रखने का ऐलान किया है।

मुंबई में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सलमान ने कहा कि चौहान को छात्रों की बात सुननी चाहिए, क्योंकि वे छात्र ही हैं जिन्होंने हमारी फिल्म इंडस्ट्री को योग्य बनाया है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता ऋष्रि कपूर, उनके बेटे रणबीर कपूर, अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी, अनुपम खेर, फिल्मकार कुंदन शाह, अजीज मिर्जा, अदूर गोपालकृष्ण, किरण राव, राजकुमार राव, सुधीर मिश्रा, सईद मिर्जा, रेसुल पूकुट्टी और पीयूष मिश्रा भी छात्रों का समर्थन कर चुके हैं। यहां तक छात्रों के समर्थन में सिनेमेटोग्राफर संतोष शिवम, अभिनेत्री पल्लवी जोशी और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता जानू बरुआ एफटीआईआईआई सोसायटी की सदस्यता से इस्तीफा दे चुके हैं।

इस बीच, संस्थान के निदेशक डीजे नारायण ने बुधवार को नोटिस जारी कर प्रदर्शन कर रहे छात्रों से तत्काल हड़ताल वापस लेने या अनुशासनात्मक कार्रवाई तथा निष्कासन का सामना करने के लिए तैयार रहने की चेतावनी दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें