फोटो गैलरी

Hindi Newsठाणे में भारी बारिश के बाद इमारत ढही, कोई घायल नहीं

ठाणे में भारी बारिश के बाद इमारत ढही, कोई घायल नहीं

पुणे जिले में हुई भारी बारिश के कारण जिले के हथकरघा उद्योग के लिए मशहूर भिवंडी में एक खाली मकान ढह गया और भारी बारिश के कारण जिले में बाढ़ की स्थिति पैदा हो गई जिसके कारण कई निचले इलाकों में पानी भर...

ठाणे में भारी बारिश के बाद इमारत ढही, कोई घायल नहीं
एजेंसीMon, 28 Jul 2014 10:15 AM
ऐप पर पढ़ें

पुणे जिले में हुई भारी बारिश के कारण जिले के हथकरघा उद्योग के लिए मशहूर भिवंडी में एक खाली मकान ढह गया और भारी बारिश के कारण जिले में बाढ़ की स्थिति पैदा हो गई जिसके कारण कई निचले इलाकों में पानी भर गया। ठाणे जिला आपदा नियंत्रण प्रमुख जयदीप विसवे ने बताया कि पदमा नगर इलाके में स्थित इमारत सुबह 4 बजे के करीब ढह गई।

उन्होंने बताया कि इस घटना में किसी की जान नहीं गई। हाल ही में इमारत में रह रहे 75 लोगों को दूसरे स्थान पर स्थानांतरित कर दिया गया था। इमारत का एक हिस्सा कुछ ही दिन पहले ढह गया था जिसके कारण दमकल विभाग के अधिकारियों ने घर को खाली करा दिया था।

आपदा नियंत्रण अधिकारी संतोष कदम ने बताया कि शहर में कल सुबह 6 बजे तक कुल 139 मिमी बारिश हुई थी जिसके कारण सामान्य जनजीवन प्रभावित हुआ। शहर में लगातार हुई बारिश के कारण एक नाले की दीवार ढहने और छज्जा गिरने की भी दो घटनाएं हुई थीं। लगातार बारिश और बाढ़ के कारण जिले के कुछ सुदूर इलाकों से संपर्क टूट गया था और हजारों लोग इसके कारण फंसे रहे।

जिला मुख्यालय को मिली रिपोर्ट के अनुसार, मनोहर (पालघर) में मासवान स्थित नदी का जलस्तर बढ़ जाने के कारण नदी पर बना पुल भी जलमग्न हो गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें