फोटो गैलरी

Hindi Newsजम्मू में नरेंद्र मोदी ने की स्पष्ट जनादेश की अपील

जम्मू में नरेंद्र मोदी ने की स्पष्ट जनादेश की अपील

विधानसभा चुनावों के दूसरे चरण के लिए प्रचार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर के विकास के लिए भाजपा को स्पष्ट जनादेश देने की अपील करते हुए कहा कि पिछले 30 वर्षों से राज्य एक ही स्थान...

जम्मू में नरेंद्र मोदी ने की स्पष्ट जनादेश की अपील
एजेंसीFri, 28 Nov 2014 04:40 PM
ऐप पर पढ़ें

विधानसभा चुनावों के दूसरे चरण के लिए प्रचार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर के विकास के लिए भाजपा को स्पष्ट जनादेश देने की अपील करते हुए कहा कि पिछले 30 वर्षों से राज्य एक ही स्थान पर रुका हुआ है। उन्होंने सत्तारूढ़ नेशनल कांफ्रेंस (नेकां), कांग्रेस और पीपुल्स डेमोक्रेटिक फ्रंट (पीडीपी) पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे राज्य में भ्रष्टाचार और लूट में संलिप्त हैं और लोगों से भावनात्मक ब्लैकमेलिंग कर रहे हैं।

मोदी ने जम्मू क्षेत्र में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले 30 वर्षों से विकास एक ही स्थान पर रुका हुआ है। भ्रष्टाचार, लूट और भावनात्मक ब्लैकमेलिंग यहां के नेताओं की आदत बन चुकी है। प्रधानमंत्री ने राज्य में नई सरकार बनाने के लिए लोगों से भाजपा को स्पष्ट बहुमत देने की अपील की। उन्होंने कहा कि हमने निर्णय किया है कि राज्य को जो भी जरूरत होगी उसे भेजने में वक्त जाया नहीं किया जाएगा। लेकिन मैं यह भी सुनिश्चित करूंगा कि दिल्ली से भेजे गए हर रुपये को खर्च किया जाए।

मोदी ने बड़ी संख्या में मतदान के लिए राज्य के लोगों का धन्यवाद करते हुए कहा कि उनके प्रयास से आतंकवादी आश्चर्यचकित रह गए हैं। उन्होंने कहा कि मैं जम्मू-कश्मीर के लोगों को धन्यवाद देता हूं कि वे मतदान के लिए बड़ी संख्या में बाहर निकले। आतंकवादी आश्चर्यचकित हैं। जो लोग बुलेट से बैलेट को हराना चाहते थे, वे विफल हो गए हैं। लोगों ने दिखा दिया है कि मतपत्र की ताकत बुलेट से ज्यादा है।

विकास का वादा करते हुए मोदी ने आश्वासन दिया कि वह राज्य के युवकों को नौकरी मुहैया कराने के अवसर पर काम कर रहे हैं। मोदी ने कहा कि वह संभवत: पहले प्रधानमंत्री हैं जो हर महीने राज्य में आते हैं। मोदी ने कहा कि मैं यहां या तो विकास को बढ़ावा देने या लोगों के दुख में उनके साथ समय बिताने आया। उन्होंने कहा कि इस बार दीवाली उन्होंने राज्य में मनाई थी।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें