फोटो गैलरी

Hindi Newsमोदी ने मेरी कोम की प्रशंसा की

मोदी ने मेरी कोम की प्रशंसा की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वच्छ भारत अभियान के निमित्त किए गए प्रयासों के लिए शुक्रवार को बॉक्सिंग चैम्पियन एम.सी. मेरी कोम और केंद्रीय शहरी विकास मंत्री एम. वेंकैया नायडू की सराहना की। मोदी...

मोदी ने मेरी कोम की प्रशंसा की
एजेंसीFri, 24 Oct 2014 05:55 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वच्छ भारत अभियान के निमित्त किए गए प्रयासों के लिए शुक्रवार को बॉक्सिंग चैम्पियन एम.सी. मेरी कोम और केंद्रीय शहरी विकास मंत्री एम. वेंकैया नायडू की सराहना की।

मोदी ने एक ट्विट में कहा कि इंफाल में अभियान के साथ मेरी कोम के जुड़ने से स्वच्छ भारत अभियान को एक बड़ा बल मिलेगा। मोदी ने मेरी कोम और नायडू द्वारा किए गए कार्य से संबंधित मीडिया रपटों को साझा करते हुए कहा है कि तूफान प्रभावित विशाखापत्तनम में समुद्र तटों की सफाई के लिए वेंकैया जी द्वारा एक बहुत अच्छा प्रयास।

जिस तरह से मोदी दिवाली मनाने के लिए बाढ़ प्रभावित जम्मू एवं कश्मीर गए थे, उसी तरह नायडू भी तूफान हुदहुद से प्रभावित विशाखापत्तनम गए। इसके अलावा, मोदी ने स्वच्छ भारत अभियान में हिस्सा लेने के लिए आध्यात्मिक गुरु राघवेंद्र माठा की भी प्रशंसा की।

मोदी ने एक अन्य ट्विट में कहा कि राघवेंद्र माठा द्वारा किया गया उल्लेखनीय प्रयास स्वच्छ भारत की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के पूर्व प्रचारक मोदी ने महात्मा गांधी की जयंती, दो अक्टूबर को 'स्वच्छ भारत अभियान' शुरू किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें