फोटो गैलरी

Hindi Newsमीरवाइज ने कहा, मोदी को कभी समर्थन नहीं

मीरवाइज ने कहा, मोदी को कभी समर्थन नहीं

नरमपंथी हुर्रियत कांफ्रेंस के अध्यक्ष मीरवाइज उमर फारुक सैयद अली शाह गिलानी पर जमकर बरसे हैं। दरअसल गिलानी ने मीरवाइज पर भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के दूत के साथ गुप्त बैठक...

मीरवाइज ने कहा, मोदी को कभी समर्थन नहीं
एजेंसीSun, 20 Apr 2014 12:09 PM
ऐप पर पढ़ें

नरमपंथी हुर्रियत कांफ्रेंस के अध्यक्ष मीरवाइज उमर फारुक सैयद अली शाह गिलानी पर जमकर बरसे हैं। दरअसल गिलानी ने मीरवाइज पर भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के दूत के साथ गुप्त बैठक करने का आरोप लगाया है।

मीरवाइज ने इस बारे में कहा कि गिलानी गैर जिम्मेदाराना बयान दे रहे हैं, जिसका लक्ष्य लोगों में भ्रम पैदा करना है। उन्होंने कहा कि हुर्रियत ने इस बेबुनियाद और मनगढ़ंत आरोप को गंभीरता से लिया है। गिलानी का बयान जम्मू-कश्मीर की आजादी के समर्थक लोगों को गुमराह करने की सोची-समझी रणनीति है।

उन्होंने कहा कि हुर्रियत इन आरोपों को खारिज करती है। हमने भाजपा के किसी नेता या उसके प्रतिनिधियों के साथ कोई बैठक नहीं की है और न ही मोदी के किसी दूत से मुलाकात। उन्होंने कश्मीर पर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की कोशिशों की सराहना की, जिसका मतलब भाजपा या किसी खास पार्टी से नहीं था।

मीरवाइज ने कहा कि हुर्रियत कांफ्रेंस मोदी की मदद कैसे कर सकती है। हम चुनाव मैदान में भी नहीं हैं। हां, मैंने यह जरूर कहा था कि वाजपेयी सरकार ने कश्मीर पर कुछ कदम उठाये, लेकिन उस रास्ते पर संप्रग नहीं चला। इसका मतलब यह नहीं लगाया जा सकता है कि मीरवाइज भाजपा या किसी खास व्यक्ति (मोदी) का समर्थन कर रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें