फोटो गैलरी

Hindi Newsदुष्कर्म के आरोपी महाराष्ट्र के डीआईजी निलंबित

दुष्कर्म के आरोपी महाराष्ट्र के डीआईजी निलंबित

महाराष्ट्र सरकार ने मॉडल से दुष्कर्म के आरोपी पुलिस उप महानिरीक्षक सुनील पारस्कर को निलंबित कर दिया है। गृह विभाग ने एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि पारस्कर को निलंबित करने का प्रस्ताव मुख्यमंत्री...

दुष्कर्म के आरोपी महाराष्ट्र के डीआईजी निलंबित
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 27 Aug 2014 12:06 AM
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र सरकार ने मॉडल से दुष्कर्म के आरोपी पुलिस उप महानिरीक्षक सुनील पारस्कर को निलंबित कर दिया है। गृह विभाग ने एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि पारस्कर को निलंबित करने का प्रस्ताव मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण को भेजा गया था, जिसपर मुख्यमंत्री ने मुहर लगा दी।

हाल में मुंबई की एक अदालत ने यह कहते हुए उन्हें अग्रिम जमानत दी है कि शिकायतकर्ता के व्यवहार और पारस्कर के साथ उसके ईमेल संदेशों के आदान-प्रदान से उनके आपसी सहमति के संकेत मिलते हैं।

उपनगरीय मालवानी पुलिस ने जुलाई में पारस्कर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (2) (पुलिस अधिकारी द्वारा बलात्कार), 376सी (जेल, रिमांड होम इत्यादि के अधीक्षक द्वारा दुष्कर्म) और 354 डी (पीछा करना) के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की थी।

शिकायतकर्ता 25 वर्षीय मॉडल ने आरोप लगाया था कि 57 वर्षीय पारस्कर ने दिसंबर 2013 में दो बार उसका यौन उत्पीड़न किया था। हालांकि, पारस्कर ने इन आरोपों का खंडन किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें