फोटो गैलरी

Hindi Newsउम्मीदवारों को बदनाम करने की साजिश, चुनाव आयोग जाऐंगे

उम्मीदवारों को बदनाम करने की साजिश, चुनाव आयोग जाऐंगे

अरविंद केजरीवाल ने आज एक प्रतिद्वंद्वी दल के एक वरिष्ठ नेता पर मीडिया में आम आदमी पार्टी (आप) के कुछ उम्मीदवारों के खिलाफ फर्जी खबरें चलाने की साजिश रचने का आरोप लगाया और कहा कि आप इसकी चुनाव आयोग से...

उम्मीदवारों को बदनाम करने की साजिश, चुनाव आयोग जाऐंगे
एजेंसीWed, 28 Jan 2015 04:40 PM
ऐप पर पढ़ें

अरविंद केजरीवाल ने आज एक प्रतिद्वंद्वी दल के एक वरिष्ठ नेता पर मीडिया में आम आदमी पार्टी (आप) के कुछ उम्मीदवारों के खिलाफ फर्जी खबरें चलाने की साजिश रचने का आरोप लगाया और कहा कि आप इसकी चुनाव आयोग से शिकायत करेगी।
     
इसे विपक्ष की बदहवास कोशिश करार देते हुए आप प्रमुख ने दावा किया कि ऐसे प्रयास पहले भी किए गए।
उन्होंने ट्वीट किया, पिछले साल, हमें बदनाम करने के लिए चुनाव से महज कुछ दिन पहले हमारे छह उम्मीदवारों के विरूद्ध फर्जी स्टिंग दिखाए गए।
     
उन्होंने आशंका प्रकट की कि आगामी चुनाव से पहले पार्टी को बदनाम करने के लिए ऐसी ही साजिश रची जा रही है। केजरीवाल ने अपने ट्वीट में कहा, खबरें गढ़ने के लिए प्रसिद्ध एक वरिष्ठ नेता ने कुछ आप उम्मीदवारों के खिलाफ साजिश रची है और वे मीडिया में फर्जी स्टोरी चलवायेंगे।   
     
उन्होंने यह भी कहा कि आप इस मुद्दे की चुनाव आयोग से शिकायत करेगी। उन्होंने कहा, लेकिन दिल्लीवासी इस पर विश्वास नहीं करेंगे। वे जानते हैं कि यह हमारे विरोधियों की अंतिम बदहवास कोशिश है क्योंकि वे बुरी तरह हारने जा रहे हैं...हम चुनाव आयोग से भी शिकायत करने जा रहे हैं।
     
यहां करीब एक साल तक राष्ट्रपति शासन लगने के बाद सात फरवरी को दिल्ली विधानसभा होने जा रहे हैं। मतगणना 10 फरवरी को होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें